Video: गर्भवती महिला का पेट देखकर हैरान हो गए लोग, बताई चौंकाने वाली सच्चाई

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 9:33 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला का पेट अजीब तरह से बाहर निकला हुआ दिखाई दे रहा है. महिला वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह गर्भवती है. लेकिन, पेट को देखकर वह भी हैरान है.
गर्भवती महिलागर्भवती महिला का पेट देखकर हैरान हो गए लोग (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. अक्सर सोशल मीडिया पर हमें कई अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती है. जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इसी क्रम में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं. वीडियो देखकर लोग हैरानी में पड़ गए हैं. दरअसल वीडियो में महिला का पेट अजीब तरह से बाहर निकला हुआ दिखाई दे रहा है. महिला वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह गर्भवती है. लेकिन, पेट को देखकर वह भी हैरान है. लोगों ने महिला ने महिला की वीडियो देखकर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी है.

दरअसल इस महिला का नाम मिशेला मेयर-मोर्सी है जो डेनमार्क की रहने वाली है. कुछ दिन पहले महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. लेकिन, उनका बेबी बंप देखकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि, उनका बेबी बंप काफी बड़ा था. आमतौर पर ऐसा बेबी बंप देखने को नहीं मिलता है. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि ये माजरा क्या है? बाद में उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी कहानी शेयर करते हुए लोगों से कहा कि विगत 15 जनवरी को उन्होंने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया, जिसके बारे में उन्हें भी जानकारी नहीं थी. उन्होंने बताया कि डिलीवरी में उन्हें 36 घंटे लगे. मिशेला का कहना है कि ये 36 घंटे उनके लिए काफी मुश्किल थे. तीनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उनकी पहले भी 2 बेटियां हैं, जो देखने में हमशक्ल हैं. 

 

 

लोगों ने किया खूब कमेंट

वीडियो में वे ड्रेसिंग गाउन में खड़े होकर अपना बेबी बंप पकड़े हुए थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें 35 हफ्ते हो चुके हैं.  वीडियो को 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. लोगों ने वीडियो व फोटो पर महिला की तारीफ की है और कह रहे हैं कि ऐसा दर्द केवल महिला की झेल सकती है. कुछ महिलाओं का कहना है कि वो इस तरह की कल्पना भी नहीं कर सकती हैं.

 

अन्य खबरें