Video:सर्दी में आइसक्रीम के शौकीन हैं तो यहां मिल रही 24 कैरेट गोल्ड वाली सॉफ्टी

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 4:11 PM IST
  • हैदराबाद के ह्यूबर एंड हॉली नाम के एक कैफे में 24 कैरेट गोल्ड आइसक्रीम का वीडियो वायरल हो रहा है. आइसक्रीम की कीमत 500 रुपये है. वीडियो को 2.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है.
हैदराबाद में 24 कैरेट गोल्ड से बनी आइसक्रीम (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया)

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा लोग खाने से जुड़ी चीजों को देखना पसंद करते हैं. चाहे वह स्वीट डिश हो या खाने की पूरी थाल हमारी नजर हमेशा उस पर टिकी होती है. खाने की नई नई वैरायटी सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है. अभी तक आपने सोने की मिठाई के बारे सुना होगा, लेकिन अब हम आपको दिखाएंगे गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम. अक्सर सोने का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में गहने की बात दौड़ती है, लेकिन अगर हम आपको 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड सोने की बनी आइसक्रीम के बारे में बताएं तो आप कंफ्यूज जरूर हो जाएंगे.

सर्दी में आइसक्रीम के शौकीन लोगों को 24 कैरेट गोल्ड वाली आइसक्रीम खाने का मौका मिल रहा है. दरअसल इंस्टाग्राम यूजर @abhinavjeswani ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में हम एक आदमी को यह गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम बनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत दुकानदार द्वारा चॉकलेट कोन में कुछ आइसक्रीम डालने से होती है. फिर वह उस पर सोने की एक चादर रखता है और उसके ऊपर कुछ चेरी डाल देता है. @abhinavjeswani के अनुसार, यह ”24K गोल्ड आइसक्रीम” हैदराबाद के ह्यूबर एंड हॉली नाम के एक कैफे की है. इस आइसक्रीम की कीमत 500 रुपये है और इस पर अतिरिक्त टैक्स लगता है.

 

 

2.9 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इसे वीडियो को 2.9 मिलियन बार देखा जा चुका है, इस पर 230K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं. कई लोगों ने इसे स्वादिष्ट कहा है, और कुछ ने यह भी उल्लेख किया है कि वे इस आइसक्रीम को आजमाना चाहेंगे. वहीं, कई अन्य लोगों ने भी यह भी लिखा है कि आइसक्रीम की कीमत अधिक है.

लोगों ने किया खूब कमेंट

एक यूजर ने लिखा,' यह 24K सोने के नाम पर लोगों को लूट रहा है.” एक अन्य यूजन ने लिखा कि, “500 रुपये सिर्फ एक सॉफ्टी के लिए??? यह बहुत ज्यादा है' कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि अधिक मात्रा में गोल्ड वार्क का सेवन स्वास्थ्य के लिए “हानिकारक” हो सकता है.

अन्य खबरें