एक स्कूटी पर सवार 6 लड़कों की स्टंटबाजी का Video हुआ Viral, पुलिस ने की कार्रवाई

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 9:38 AM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में दो पहिया वाहन में दो नहीं छह लड़के सवारी करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही पुलिस इनकी तलाश में जुट गई. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल हो रही इस वीडियो को महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है.
एक स्कूटी पर 6 लोगों की सवारी (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया)

ट्रैफिक पुलिस केस सख्त नियमों के बाद भी कुछ लोग ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं. कुछ ऐसा ही नजर आया है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में. यहां दो पहिया वाहन में दो नहीं छह लड़के सवारी करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही पुलिस इनकी तलाश में जुट गई. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल हो रही इस वीडियो को महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है.

सोशस मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटर पर 6 लड़के सवार हैं. वीडियो में एक लड़का सीट पर आखिर में बैठे लड़के के कंधे पर बैठा दिख रहा है. पुलिस ने बताया कि मामले में मिली शिकायत को ट्रैफिक कंट्रोल रूम के पुलिस उपायुक्त के पास आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा गया है. लड़कों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. व जुर्माना भी लगाया जाएगा

 

गणतंत्र दिवस पर मेट्रो में सेल्फी लेकर जीतें इनाम, लखनऊ-कानपुर वाले ऐसे लें भाग

 

लोगों ने जाहिर की नाराजगी

इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपने खूब कमेंट भी शेयर किए. लोगों वायरल वीडियो पर दिख रहे लड़कों पर काफी नाराजगी जाहिर की है. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कहा कि मुझे तो ये सब बच्चे लग रहे हैं लेकिन इनकी बेवकूफी तो अव्वल दर्जे की है. वहीं एक अन्य शख्स ने कहा कि ऐसे स्टंटबाज ही अक्सर कई हादसों की वजह बन जाते हैं. इसलिए इन्हें हर हाल में सबक सिखाना जरूरी है, ताकि आगे से ये ऐसा न करें.

अन्य खबरें