Viral Video: नदी में डूबते हुए भी महिला लेने लगी सेल्फी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Wed, 19th Jan 2022, 11:11 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक महिला नदी में डूबती नजर आ रही है और इस दौरान भी इसे अपनी जान की नहीं बल्कि सेल्फी की पड़ी है.
नदी में डूबते हुए गाड़ी पर खड़ी होकर सेल्फी लेती महिला (फोटो- सोशल मीडिया)

देहरादून: स्मार्टफोन के चलन के साथ ही दुनिया में एक और चीज का आविष्कार हुआ वो है सेल्फी. मतलब खुद से खुद की फोटो लेना. सेल्फी को लेकर दुनियाभर के लोगों में गजब की दीवानगी है. फोन कंपनियां भी ये बात जानती हैं लिहाजा फोन से ज्यादा वो अब फोन के कैमरे और मेमोरी पर ध्यान देती है. आप कहेंगे ये सब क्यों सुना रहे हो भाई? तो हम आपको ये सब इसलिए बता रहे हैं कि एक लड़की सेल्फी के चक्कर में इतनी दीवानी हो गई कि मौत के मुंह पर खड़े होकर भी सेल्फी खींचने लगी. लड़की को बचाने की कोशिश करते लोग दंग रह गए. मामला कनाडा है का जहां एक युवती जमी हुई नदी पर गाड़ी चला रही थी कि नदी पर जमी बर्फ टूट गई और उसकी गाड़ी पानी में घुसने लगी.

लोग चिल्लाने लगे. मदद की कोशिश करने लगे. महिला भी जैसे तैसे गाड़ी से बाहर गाड़ी की छत पर आ गई. लेकिन गाड़ी तो पानी में धसती ही जा रही थी. इस बीच हुआ ये कि लड़की को थोड़ा टाइम मिल गया. अमूमन तो ऐसी हालत में मौत सामने खड़ी देख कोई भी शख्स घबरा जाता लेकिन वो लड़की सेल्फी लेने लगी. वहां मौजूद लोग ये देखकर दंग रह गए कि लड़की बचने की बजाय सेल्फी ले रही है.

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. ट्विटर पर लिंडा डगलस नाम की महिला ने इस घटना की वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब सारे लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे और परेशान थे उस वक्त वो लड़की उस पल को कैमरे में कैद करने के लिए सेल्फी ले रही थी. बाद में उस लड़की को स्थानीय लोगों द्वारा बचा लिया गया और किसी को कोई चोट नहीं पहुंची लेकिन सेल्फी का ऐसा क्रेज देख लोगों में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

अन्य खबरें