रिया ड्रग्स केस में नाम उछलने पर HC पहुंची मीडिया से खफा रकुल प्रीत, नोटिस जारी

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 08:06 PM IST
दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की याचिका पर सुनवाई करते हुए केन्द्र से जवाब मांगा. रकुल प्रीत सिंह ने कोर्ट में रिया चक्रवर्ती मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया रिपोर्ट्स पर रोक लगाने की मांग की है.
मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची

नई दिल्ली. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की. रकुल प्रीत की याचिका पर गुरूवार को सुनवाई में हाईकोर्ट ने केन्द्र से जवाब मांगा. अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में रिया चक्रवती ड्रग मामले में रकुल प्रीत को जोड़ने वालीं मीडिया रिपोर्ट्स पर रोक लगाने की मांग की है. 

दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस नवीन चावला ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की याचिका सुनवाई करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती और भारतीय प्रेस परिषद को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है. हाईकोर्ट ने अधिकारियों से कहा कि वे एक्ट्रेस रकुल प्रीत की याचिका को अभिवेदन मानें और सुनवाई की अगली तारीख 15 अक्टूबर से पहले इस पर फैसला ले लें. हाईकोर्ट ने कहा, उन्हें उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेंगे, केबल टीवी नियमों, प्रोग्राम कोड और अन्य दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे.

उर्मिला मातोंडकर का कंगना को चुनौती- ड्रग्स लेने वाले सभी लोगों का नाम बताए

इससे पहले अभिनेत्री रकुल प्रीत ने याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वो बयान वापस ले चुकी हैं जिसमें उन्होंने उनका का नाम लिया था. इसके बावजूद मीडिया खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है. आपको बता दें कि पिछले दिनों ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत, सारा अली खान का नाम सामने आया था. एनसीबी ने बताया था कि पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने दोनों एक्ट्रेस का नाम लिया था. सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के मामले में पिछले दिनों एनसीबी ने 17 रिया चक्रवर्ती समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अन्य खबरें