डांस दीवाने के 18 लोग कोरोना पॉजिटिव, धर्मेश की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 12:08 PM IST
  • फेमस डांसर धर्मेश भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. टीवी के कई कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.
डांस दीवाने

कोरोना का कहर एक बार फिर बढ़ते जा रहा है, खासकर महाराष्ट्र में कोरोना के कारण हालात काफी खराब होते जा रहे हैं. रोजाना कोरोना के काफी केस सामने आ रहे हैं, इसी बीच बॉलीवुड भी इस कोरोना से अछूता नहीं रहा, कई सुपरस्टार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में अक्षय कुमार और गोविंदा पॉजिटिव पाए गएं थे, जिसके बाद खबर आई थी कि कैटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं.

इसके बाद फेमस डांसर धर्मेश भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. टीवी के कई कलाकार भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर एकसाथ 18 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांदे इस शो के जज हैं. हालांकि माधुरी की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं. धर्मेश के अलावा शो के प्रोड्यूसर अरविंद राव भी इस वक्त कोरोना की चपेट में हैं.

रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा के सॉन्ग गलत को मिले शानदार व्यूज

डांस दीवाने के सेट पर कई क्रू मेंबर्स के कोविड पॉजिटिव आने के बाद काफी चीजों का ध्यान रखा जा रहा है. हर चीजों पर मॉनिटर हो रही है. सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है. लगातार मॉनीटर कर रही टीम मेकर्स ने कहा था कि सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और उस जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है.

 

अन्य खबरें