बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत, मुंबई पुलिस- सुसाइड, फैमिली- हत्या

Smart News Team, Last updated: 29/09/2020 06:12 PM IST
  • बिहार के रहने वाले 26 वर्षीय एक्टर अक्षत उत्कर्ष रविवार रात अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए. पुलिस का कहना है कि अक्षत की मौत आत्महत्या से हुई. वहीं पर परिवार वाले दावा कर रहें हैं कि अक्षत की हत्या हुई है.
बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में मौत

अक्षत मुंबई में अपनी एक महिला मित्र के साथ रहते थे. उनकी मित्र के दिए बयान अनुसार, अक्षत रविवार को भी अन्य दिनों की तरह सामान्य थे. रविवार शाम को उन्होंने सामान्य ढंग से बात की और रात के खाने के बाद सोने चले गये.

वहीं इस मामले की जांच कर रही अंबोली पुलिस स्टेशन के अधिकारी का कहना है कि- रात करीब 11:30 बजे जब अक्षत की मित्र वाशरूम जाने के लिए उठी तो उसे कमरे में मृत अवस्था में पाया, जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

अधिकारी ने आगे बताया, जानाकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अक्षत को एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया.

अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सोमेश्वर कांठे ने कहा- हमने एक एक्सीडेंटल डेथ रिकॉर्ड की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इस मामले की छानबीन कर पूछताछ कर रहे हैं. हमने अक्षत के दोस्तों से भी पूछताछ की है.

वहीं परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस गंभीरता से मामले की जांच नहीं कर रही है. परिवार अक्षत की हत्या का दावा कर रहा है. अक्षत मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे. मंगलवार को अक्षत का मुजफ्फरपुर पहुंचा.

अक्षत के बारे में बात करें तो वह पिछले दो सालों से मुंबई के अंधेरी वेस्रट में रहे थे. उसने एमबीए की थी और मुबंई की एक निजी कंपनी में काम करने के साथ साथ एक्टिंग भी करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो शेयर करने वाले फैन पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

मशहूर टीवी शो 'बालिका वधू' के डायरेक्टर सब्जी बेचने पर हुए मजबूर, ऐसी हो गई हालत

अन्य खबरें