कोरोना काल में गई 50 लड़कियों की नौकरी, सोनू सूद ने जॉब दिलाने का किया वादा

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 08:33 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन से ही लोगों की मदद करने में लगे रहे. रील लाइफ से अब वो रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं.
कोरोना काल में गई 50 लड़कियों की नौकरी, सोनू सूद ने जॉब दिलाने का किया वादा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन से ही लोगों की मदद करने में लगे रहे. रील लाइफ से अब वो रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं. लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद करने की सिलसिला जारी है. एक बार फिर सोनू झारखंड के धनबाद की 50 बेटियों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने धनबाद की इन लड़कियों के परेशानी सुनकर उन्हें हफ्तेभर में नौकरी द‍िलाने का आश्वासन दिया है.

धनबाद की एक लड़की सोनामुनि राज ने ट्वीट कर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी. लड़कियों ने लिखा है कि 'हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं. लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं. हम सब को नौकरी की बहुत जरूरत है. हमारी मदद कीज‍िए. आप ही आख‍िरी उम्मीद हैं'.इस ट्वीट का सोनू ने जवाब देते हुए कहा है कि 'धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है.'

सुहाना खान के ग्लैमरस अवतार को देख फैंस के दिलों में बजी घंटी, देखें फोटो

सोनू ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को उनके घर तक पहुंचाया था, इस नेक काम के लिए सोनू को लोगों से खूब प्यार मिला. लोग उन्हें मसीहा मानने लगे हैं. सोनू ने भी हर संभव सभी की मदद की. लोगों को जरूरत का सामान पहुंचाने से लेकर विदेश से उन्हें वापस लाने में सोनू ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. अभी भी वे लोगों की मदद में जी जान से जुटे हुए हैं.

 

अन्य खबरें