63 साल की डांसिंग दादी बनी सोशल मीडिया Lover, दिलजीत दोसांझ के गाने पर देखें डांस मूव्स

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 5:36 PM IST
  • 63 साल की रवि बाला शर्मा सोशल मीडिया अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती है. इस उम्र में भी एनर्जेटिक डांस को लेकर लोग उन्हें डांसिंग दादी के नाम से जानते हैं. डासिंग दादी के डांस स्टेप और मूव्स कमाल के होते हैं.  इस बार डांसिंग दादी दिलजीत दोसांझ के गाने 'लवर' पर डांस करती नजर आई.
63 साल की डांसिंग दादी बनीं सोशल मीडिया लवर

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ये ऐसा प्लेटफॉर्म  है जिसके जरिए चंद मिनट में लोग सेलेब्रिटी की तरह पॉपुलर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन डांसिंग दादी के नाम से मशहूर रवि बाला शर्मा ने अपने डांस के जरिए अलग पहचान बनाई. लोग उनके डांस वीडियो को काफी पसंद करते हैं और जैसे ही वह कोई भी डांस वीडियो शेयर करती वह इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. आमतौर पर जिस उम्र में लोग रिटायर होकर आराम करते हैं, उस उम्र में रवि बाला गजब के डांस मूव्स करती है.

डांसिंग दादी रवि बाला माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी, रणबीर सिंह कई स्टार्स के फिल्मों के गाने पर डांस कर वीडियो शेयर कर चुकी हैं. इस बार उन्होंने एक्टर दिलजीत दोसांझ के पॉपुलर सॉन्ग 'लवर' पर डांस किया है. इसमें डांसिंग दादी का गजब का डांस मू्व्स देखा जा सकता है. अब तक उनके इस डांस वीडियो को 44k से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही ये इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

बर्थडे पर मस्ती करती दिखीं दिशा पटानी की बहन खुशबू, टेबल पर किया बोल्ड डांस

डांसिंग दादी रवि बाला शर्मा के इंस्टाग्राम पर पर भी खूब फॉलोअर्स हैं, जो उनके डांस वीडियो को पसंद करते हैं. इस्टाग्राम पर दादी की फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 154k फॉलोअर्स हैं.

बात करें डांसिंग दादी के पर्सनल लाइफ की तो, वह मुंबई में अपने बेटे के साथ रहती हैं. बचपन से ही उनकी रुचि डांस में थी. उन्होंने बचपन में कथक, गायन और तबला बजाना अपने पिता शांति स्वरूप शर्मा से सीखा. 27 साल तक उन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूल में संगीत टीचर के रूप में काम किया. फिलहाल वह रिटायर हो चुकी हैं और अब वह सोशल मीडिया के जरिए अपने बचपन के शौक डांस को इंजॉय करती हैं.

कपिल शर्मा के शो में गार्ड ने स्मृति ईरानी को नहीं पहचाना, नाराज होकर वापस लौटीं केंद्रीय मंत्री

अन्य खबरें