आशा पारेख-वहीदा रहमान-हेलेन अंडमान में मना रहीं वेकेशन, Photos हुईं वायरल

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 8:57 PM IST
  • 70-80 दशक की मशहूर एक्ट्रेसेज आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलन की खूबसूरत फोटोज सामने आई हैं जो कि अंडमान निकोबार में वेकेशन मनाती नजर आ रही हैं.
आशा पारेख-वहीदा रहमान-हेलेन अंडमान में मना रहीं वेकेशन, Photos हुईं वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं की बात हो तो सबसे पहले आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलन का नाम सामने आता है. आजकल ये तीनों एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर हेलन, आशा पारेख और वहीदा रहमान की फोटो सामने आई हैं. इन फोटोज में तीनों एक्ट्रेस जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. फैंस को तीनों का साथ देखकर काफी पसंद आया. फिलहाल तीनों की फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर वायरल रही हैं.

कोरोना के बीच हेलन, आशा पारीख और वहीदा रहमान वेकेशन के लिए अंडमान और निकोबार पहुंची. यहां बीच किनारे एन्जॉय करते दिख रही हैं. तीनों का साथ देखकर फैंस ने कहा कि दिल चाहता है 2 इनपर बनाई जा सकती है. जो कि हकीकत में इतने अच्छे दोस्त हैं. वहीं कुछ फैंस ने कहा कि वहीदा, हेलन और आशा पारीख असल में रिटायरमेंट को एन्जॉय कर रहे हैं.

बता दें 60 और 70 के दशक की तीनों ही एक्ट्रेस का बहुत नाम रहा है. हेलन को लोग जहां शानदार डांस के लिए जानते हैं, तो वहीं आशा पारेख और वहीदा रहमान ने ढेर सारी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय से लोगों का दिल जीता. आज बेशक ये एक्ट्रेस फिल्मों में नजर न आती हो लेकिन शो व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से नजर आ रही जाती हैं.

कृति सेनन अपने लेटेस्ट लुक में लग रही हैं बेहद सिजलिंग, देखें वीडियो

 

अन्य खबरें