8 साल की बच्ची ने पावर स्टार पवन सिंह के लिए गाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 10:57 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की दीवानगी तो लोगों के सर चढ़कर बोलती है. लेकिन उनके लिए एक 8 साल की फैन ऐसा कुछ कर देगी किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा. 8 साल की एक लड़की ने पवन सिंह के लिए गाना गाया है मेरा दिन पवन सिंह का फैन है.
पवन सिंह के लिए 8 साल की लड़की ने गाया गाना

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह अक्सर अपने हिट गानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार पवन सिंह ने नहीं बल्कि उनकी एक नन्हीं फैन ने भी फैंस पर ऐसा ही कुछ जादू किया है. तो इस बार पवन सिंह अपनी फैन के कारण चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल एक 8 साल की बच्ची जो पवन सिंह की फऐन है उसने पावर स्टार के लिए गाना गाया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुई नजर आ रहा है. अभी तक इस सॉनग को 1 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. 

पवन सिंह की फैन और 8 साल की बच्ची का नाम नंदनी तिवारी है, और उनके गाने की बोल है मेरा दिल पवन सिंह का फैन है. पवन सिंह के प्रति अपनी दीवानगी को नंदनी तिवारी ने मेरा दिल पवन सिंह का फैन है के जरिए दिखाया है. इतना ही नहीं बल्कि पवन सिंह से उस बच्ची ने मिलने की इच्छा भी जाहिर की है. 

दहेज प्रथा पर आधारित गाना 'लाचार पिता की कहानी' ने पार किए 4 मिलियन व्यूज

गाने में तो बेहद ही शानदार म्यूजिक दिया गया है. ऐसा पहली बार भोजपुरी इंडस्ट्री में देखने को मिल रहा है जब किसी एक्टर के लिए एक छोटी बच्ची ने गाना गाया हो. गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं, साथ ही ये भी कह रहे हैं कि पवन सिंह को उस बच्ची से जरुर मिलना चाहिए. नीरज निर्मल ने इस गाने को लिरिक्स दिए हैं, और गोलू गुलजार ने म्यूजिक. रानू सिंह इस गाने के प्रोड्यूसर हैं.

 

अन्य खबरें