98 साल के दिलीप कुमार की सेहत को लेकर सायरा बानो बोलीं-साहब कमजोर हो गए दुआ करें

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 06:44 PM IST
  • अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने उनकी सेहत को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी तबियत ठीक नहीं है और उनकी इम्यूनिटी भी कम हो गई है. उन्होंने चाहने वालों से कहा कि- दिलीप साहब के लिए दुआ करें.
दिलीप कुमार सायरा बानो. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार 11 दिसंबर को 98 के हो जाएंगे. दिलीप जी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं. वहीं अब उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनकी सेहत को लेकर कहा कि, दिलीप साहब की सेहत ठीक नहीं है. साथ ही उन्होंने लोगों से उनकी सेहत के लिए दुआ करने की अपील भी की.

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट में बताया गया है कि उनसे बातचीत के दौरान दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कहा है कि , साहब की तबियत ठीक नहीं है और वे चलकर हॉल में चले जाते हैं और वापस अपने कमरे में लौट आते हैं. वे काफी कमजोर हो गए हैं और इम्यूनिटी भी कम हो गई है. उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें.

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना और निमोनिया ने ली जान

हालांकि एक और हिन्दी वेबसाइट में बताया गया कि, सायरा ने उनसे बातचीत के दौरान कहा कि -"साहब ठीक हैं. बस जरा सी वीकनेस है. अल्लाह का शुक्र है. अभी तो वे घर पर ही हैं. दशकों से उनकी देखरेख करने वाले डॉक्‍टरों की टीम ही उनका इलाज कर रही है."

उन्होंने आगे बताया-"साहब डॉक्‍टर नितिन गोखले, अरुण शाह और डॉक्‍टर शर्मा के ऑब्जरवेशन में रहते हैं. तीनों ही कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी और मेडिसिन में एक्सपर्टाइज है. साहब की इम्युनिटी बढ़ाने के लिए नॉर्मल दवाईंया दी जाती है. जरा सी विकनेस हैं. बाकी उनकी तबियत बिल्कुल टीक है."

बता दें कि हाल ही में 11 अक्टूबर को सायरा और दिलीप की सालगिह थी. इस बारे में सायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा- '11 अक्टूबर हमेशा मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन रहा है. इस दिन दिलीप कुमार साहब ने मुझसे शादी कर मेरा सपना पूरा कर लिया था. इस साल हम यह दिन नहीं मना रहे हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि हमने इस साल अपने दोनों भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है.’

कोरोनावायरस के कारण इस साल दिलीप कुमार के दो छोटे भाइयों 88 साल के असलम औऱ 90 साल के अहसान का इंतकाल हो गया.इसलिए सायरा बानो और दिलीप कुमार ने 11 अक्टूबर को अपनी शादी की 54वीं सालगिरह का जश्न नहीं मनाया.

अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जुबानी जंग

अन्य खबरें