आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर ‘पीके’ का जल्द आएगा सीक्वल

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 09:23 PM IST
प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया है कि वह बहुत जल्द फिल्म का सीक्वल लाने वाले हैं.
आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर पीके का जल्द आएगा सीक्वल 

साल 2014 में अनुष्का शर्मा और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘पीके’ रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई और ऑडियंस से इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला. हालांकि सबसे ज्यादा ध्यान जिस चीज ने खींचा वो था इसका क्लाइमेक्स. दरअसल फिल्म के अंत में रणबीर कपूर का कैमियो था. इसके बाद से ही ऑडियंस को उम्मीद थी कि फिल्म का सीक्वल आएगा.

हालांकि अब इन सब अफवाहों पर अब लगाम लग चुका है. प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया है कि वह बहुत जल्द फिल्म का सीक्वल लाने वाले हैं. फिल्म निर्माता विधू विनोद चोपड़ा ने कहा, हमने रणबीर कपूर को फिल्म के लास्ट में दिखाया था और आगे की कहानी हमारे पास है. हालांकि राइटर अभिजीत जोशी ने फिल्म की स्क्रिप्ट अभी फाइनल नहीं की है. एक बार वो फाइनल हो जाए फिर आगे की स्टोरी पर बात की जाएगी.

पीके का डॉयरेक्शन मशहूर डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया था. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अहम किरदर में नजर आए थे. इससे पहले एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान हिरानी ने बताया थी कि पिछली फिल्म में लोग स्क्रिप्ट से नाखुश थे क्योंकि उसमें आमिर खान को ग्रह छोड़ते हुए दिखाया गया था. इस बात को ध्यान में रखते हुए ये तय किया गया कि आमिर खान धरती पर दोबारा वापिस आएंगेअपने एक और साथी के साथ. से साथी रणबीर कपूर थे.

'पीके' में आमिर खान और अनुष्का शर्मा के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, बमन ईरानी, संजय दत्त, परीक्षित साहनी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे. 

अन्य खबरें