आमिर खान ने इस कारण एक्टर यश से मांगी माफी, अपनी फिल्म छोड़ करेंगे KGF 2 का प्रमोशन

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 10:54 AM IST
  • आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2021 तय की गई है. दोनों फिल्म के क्लैश होने पर आमिर ने यश और केएफजी मेकर्स से इसके लिए माफी मांगी है. आमिर ने कहा कि वोकेएफजी 2 का प्रमोशन भी करेंगे.
आमिर खान के केजीएफ स्टार यश के सामने जोड़े हाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट की घोषणा हाल ही में की गई. फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी. इसी डेट में 14 अप्रैल को साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 भी रिलीज होने वाली है. फैंस जिस बेसब्री से आमिर की लाल सिंह चड्ढा का इंतजार कर रहे हैं उतनी ही बेसब्री से सभी को यश की मोस्ट अवेटेड केजीएफ का भी इंतजार है. अब दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर दर्शकों के साथ साथ मेकर्स भी चिंता बढ़ गई है.

केजीएफ 2 के रिलीज डेट की घोषणा आमिर की लाल सिंह चड्ढा से पहले ही कर दी गई थी. अब फिल्म की क्लैश को देखते हुए आमिर ने केजीएफ 2 के मेकर्स और यश से माफी मांगी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ को 14 अप्रैल को रिलीज करने की वजह से ‘केजीएफ’ के मेकर्स और एक्टर यश से माफी मांगी है.

FIR दर्ज होने पर कंगना ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, अरेस्ट होने के लिए तैयार एक्ट्रेस

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि लाल सिंह चड्ढा को कुछ विजुअल इफेक्ट्स के कारण देरी हुई है. उन्होंने कहा कि हमारे पास दो ही ऑप्शन ही बचते हैं या तो हम जल्दबाजी में फिल्म कंपलीट कर लें या फिर हम क्वालिटी काम पर फोकस करते हुए थोड़ा वक्त लें. मुझे जल्दबाजी पसंद नहीं है. इसलिए मैंने फिल्म पोस्टपोंड करने का फैसला लिया. 

आमिर ने कहा कि, मुझे यश की फिल्म केजीएफ 2 की रिलीज डेट पर अपनी फिल्म रिलीज करने का मलाल है. इसलिए मैंने केजीएफ की टीम से माफी मांगते हुए एक छोटी सी डील कर ली है. अब मैं यश की फिल्म केजीएफ को प्रमोट करूंगा. साथ ही आमिर ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि मैंने यश से वादा किया है कि मैं 14 अप्रैल को केजीएफ 2 रिलीज के पहले दिन ही फिल्म देखने थिएटर जारूंगा.

अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेंगे कैटरीना-विक्की, फिर होगी जयपुर में रॉयल वेडिंग

अन्य खबरें