इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ शेयर की फोटो, देखें लवबर्ड्स का ड्रामा मोमेंट

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 8:25 AM IST
  • इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की है,जिसमें एक बार फिर से लवबर्ड्स के बीच भरपूर प्यार की झलक देखने को मिली. फोटो शेयर करते हुए इरा ने बॉयफ्रेंड को ड्रामेबाज कहा तो नूपूर ने किया प्यार का इजहार.
इरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा ही बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ फोटोज शेयर करती रहती है. उनकी खूबसूरत फोटो को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर से इरा और नूपुर की फोटो में खूबसूरत पलों की झलक देखने को मिल रही है. ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में इरा और नूपुर मस्ती करती नजर आ रहे हैं. इरा ने बॉयफ्रेंड को ड्रामेबाज कहा तो नूपूर ने कमेंट बॉक्स में अपने प्यार का इजहार करते हुए इरा को आई लव यू कह डाला.

इरा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'ये एक ड्रामेबाज है'. नूपुर ने कमेंट बॉक्स में रिप्लाइ करते हुए लिखा-'ड्रामेबाज़? कौन ? मैं ? ओके ओके हो सकता है लेकिन आई लव यू ना. शेयर की गई फोटो में दोनों थके हारे से लग रहे हैं. फैंस उनके लुक देख कह रहे हैं आप परेशान क्यों है. वहीं एक ने लिखा है-अपना ख्याल रखें.

सपना चौधरी का नया ‘Bangro’ सॉन्ग का यूट्यूब पर जलवा, देसी छोरी का ग्लैमरस अवतार

इरा और नूपुर की फोटो हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. इरा अपने इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ हमेशा ही फोटो शेयर किया करती है, जिसमें दोनों के बीच भरपूर प्यार देखने को मिलता है. हाल ही में इरा और नूपुर की एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें दोनों सड़क पर घूमते दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है. पहली पत्नी रीना ने आमिर के दो बच्चे इरा और बेटा जुनैद है. हाल ही में आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.

सोनू सूद से मिलने 1200 किमी साइकिल चलाकर नंगे पैर पहुंचा फैन, चरणों में रखे फूल

अन्य खबरें