आमिर खान की बेटी आयरा खान ने लॉन्च किया 'अगत्सु फाउंडेशन', जानें डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 12:52 PM IST
  • आयरा खान ने सोशल मीडिया पर अगत्सु फाउंडेशन लॉन्च किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है.
आयरा खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सोशल मीडिया पर अगत्सु फाउंडेशन लॉन्च किया है. जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य सहायता और जागरूकता कार्यक्रमों को बढ़ावा को बढ़ावा देने की कोशिश की है. आयरा खान अपने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, 'मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी रजिस्टर की है, जिसे अगत्सु फाउंडेशन कहा जाता है, जो आज लॉन्च हो रही है.

उन्होंने आगे कहा, 'अगत्सु का उद्देश्य संतुलन खोजने की कोशिश करना, संतुलन हासिल करने की कोशिश करने का मेरा प्रयास, जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाना और आपको अपने जीवन को किसी भी तरह से बेहतर बनाने में मदद करना है.' अपना एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं गर्व के साथ अगत्सु फाउंडेशन को आपके सामने प्रजेंट कर रही हूं.

रोहमन शॉल ने बताया शुष्मिता सेन की बेस्ट क्वालिटी, कहा- वह बेस्ट है

इरा ने इससे पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए, सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के साथ अपना अनुभव साझा किया था. इरा अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही हैं, और 'अगत्सु फाउंडेशन' के साथ, उनका उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है.

 

अन्य खबरें