आमिर खान की बेटी इरा खान का खुलासा, इसलिए लोगों से शेयर की अपनी डिप्रेशन स्टोरी

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Nov 2020, 3:22 PM IST
  • आमिर खान की बेटी इरा खान ने शनिवार को 'विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस' के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया. शनिवार को इरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि उसने 4 साल तक क्लिनिकल डिप्रेशन का सामना किया था.
इरा खान का डिप्रेशन को लेकर खुलासा

बॉलीवुड में भी डिप्रेशन एक बहुत बड़ा मुद्दा है, जो उन्हें अपनी जान लेने को मजबूर कर देता है. हाल ही में एक्टर आमिर खान की बेटी ने भी खुलासा किया है कि वे डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं. आमिर खान की बेटी इरा ने शनिवार को ‘विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस’ के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया.  अब हाल ही में एक वीडियो शेयर कर इरा खान ने लोगों का शुक्रिया अदा किया है पॉजिटिव रिस्पॉन्स के लिए.

 साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उन्होंने वीडियो इसलिए नहीं शेयर किया ताकि उन्हें एडवाइज दी जाए. इरा कहती हैं वो एडवाइज के लिए डॉक्टर्स के पास जाती हैं. उन्होंने वीडियो इसलिए शेयर किया था, जिससे वो लोगों के साथ इस बारे में चर्चा कर पाएं. वो अपनी राय इस मुद्दे पर रख सकें, और लोगों की राय जान सकें.

रानी मुखर्जी के को- एक्टर फराज खान का 46 साल की उम्र में निधन

शनिवार को इरा ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि उसने 4 साल तक क्लिनिकल डिप्रेशन का सामना किया था. इरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. इरा का एक भाई जुनैद भी है. इरा के इस कबूलनामे पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सोमवार को प्रतिक्रिया दी.

अन्य खबरें