आमिर खान ने किया सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला, आखिरी पोस्ट में कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 6:13 PM IST
  • बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपने जन्मदिन के दो दिन के बाद सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है. 
आमिर खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई हैं, एक्टर ने सोशल मीडिया छोड़ने की बात कही है. आमिर खान ने अपने 56बर्थडे के दूसरे दिन ही सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर सोशल मीडिया छोड़ने की जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि मेरे बर्थडे पर प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत शुक्रिया. मेरा दिल भर गया. दूसरी खबर ये कि यह सोशल मीडिया पर मेरा आखिरी पोस्ट है.

उन्होंने आगे लिखा कि ये देखते हुए कि मैं 'बहुत' ऐक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं. हम वैसे बातें करना जारी रखेंगे जैसे पहले करते थे. साथ ही AKP ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है. आने वाले समय में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़ी फिल्मों के अपडेट के लिए अपडेट्स वहां देखे जा सकते. बता दें, आमिर खान के जन्मदिन के दूसरे दिन सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला लिया है. जिसके बाद फैन्स काफी मायूस हो गए.

कोविड पॉजिटिव आने पर गौहर खान ने नहीं किया कोरोना के नियमों का पालन, FIR दर्ज

वहीं उनकी फिल्मों की बात करें तो आमिर खान अपने दोस्त अमीन हाजी की फिल्म 'कोई जाने ना' में नजर आएंगे. उनके साथ एली अवराम भी दिखाई देंगी. जिसका गाना हाल ही में रिलीज किया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया. इसके अलावा वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में भी नजर आएंगे. फैन्स इस फिल्म के लिए बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अन्य खबरें