तलाक की घोषणा के बाद साथ दिखे आमिर खान-किरण राव,वीडियो में कहा- हम एक परिवार हैं

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 4:39 PM IST
  • एक्टर आमिर खान और किरण राव ने बीते शनिवार अलग होने का ऐलान किया था. अब तलाक की घोषणा के बाद दोनों पहली बार एक साथ नजर आएं. उन्होंने एक वीडियो के जरिए फैंस को एक संदेश दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, हम एक परिवार की तरह हैं. कृपया हमारी खुशी के लिए दुआ करें.
आमिर खान-किरण राव. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों ने बीते शनिवार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अलग होने का ऐलान किया था. दोनों ने एक बयान में कहा कि वे अब एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं. अब तलाक की घोषणा के दूसरे दिन ही दोनों एक साथ नजर आएं. एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस के बीच कुछ संदेश दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आमिर खान कहते हैं- "आप सभी ने हमारे तलाक की घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक्ड लगा होगा. बस हम इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक साथ हैं. इसलिए आप लोग ज्यादा मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें." वीडियो में आमिर खान और किरण राव एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए और मुस्कुराते हुए नजर आए.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया स्टनिंग लुक, देखें जबरदस्त अवतार

शनिवार को आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद तलाक लेने की घोषणा की. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि बतौर माता-पिता वे अपने बच्चों की परवरिश मिलकर करेंगे. इसके अलावा फिल्मों और अपने एनजीओ के जुड़े कई कामों को भी एक साथ मिलकर करेंगे.

फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट पहुंची कंगना रनौत, देखें फोटो

अन्य खबरें