आमिर खान पर लगा गंदगी फैलाने का आरोप, लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुआ वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 2:05 AM IST
  • आमिर खान लद्दाख में टीम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं. आमिर खान सहित उनकी टीम पर आरोप है कि वे लद्दाख के वाखा गांव में गंदगी फैला रहे हैं.
आमिर खान पर लगा गंदगी फैलाने का आरोप,

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इनदिनों पत्नी किरण राव संग तलाक को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इसबीच उन्हें लेकर एक नई खबर सामने आ रहे हैं, जो आपको हैरान कर देगा. दरअसल प्रदूषण और साफ सफाई की बात करने वाले आमिर खान पर गंदनी फैलाने का आरोप लगा है. इस कारण यूजर्स द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग इनदिनों लद्दाख में चल रही है. आमिर टीम के साथ यहां फिल्म के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर रहे हैं. बता दें कि उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी लद्दाख में आमिर के साथ ही हैं.शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो गया और इसके बाद फैंस ने आमिर को खरी खोटी सुना डाली.

एक यूजर ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.वीडियो में यूजर ने दावा किया है कि लाल सिंह चड्ढा की टीम लगातार फिल्म के सेट के आस पास गंदनी फैला रही है. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है- 'ये बेहद खास तोहफा है आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की टीम की तरफ से वाखा गांव में रहने वाले ग्रामीणों के लिए. आमिर खान 'सत्यमेव जयते' में वातावरण के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन जब अपनी बारी आती है तो ये सब करते हैं.'

वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूटा और कई यूजर्स तो इसके खिलाफ कार्यवाही की भी मांग कर रहे हैं. बता दें कि आणिक खान टीम लद्दाख में 45 दिनों के लंबे शेड्यूल के लिए पहुंची हुई है.

सलमान खान नहीं बल्कि ‘इंशाअल्लाह’ में ऋतिक रोशन संग बनेगी आलिया भट्ट की जोड़ी !

अन्य खबरें