तीसरी बार शादी करने की तैयारी में आमिर खान ! इस एक्ट्रेस को बनाएंगे दुल्हन

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 11:49 AM IST
  • एक्टर आमिर खान तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया था. अब खबर है कि एक्टर तीसरी शादी करने का एलान जल्द ही करने वाले हैं. खबरों की माने तो आमिर अपनी को-स्टार के साथ शादी रचाएंगे.
आमिर खान करेंगे तीसरी बार शादी.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों और काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ समय से चर्चा में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने पत्नी किरण राव के साथ तलाक की घोषणा कर सभी को हैरानी में डाल दिया था. दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक के बाद अब आमिर अपनी तीसरी शादी को लेकर एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं. खबरों की माने को आमिर तीसरी बार शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वह जल्द ही इसकी घोषणा कर सकते हैं.

इस को-स्टार को बनाएंगे दुल्हनिया

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि आमिर अपनी को-स्टार के साथ शादी कर सकते हैं. आमिर ने इस एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में भी काम किय है. लेकिन हर कोई इस एक्ट्रेस और आमिर की तीसरी दुल्हनिया का नाम जानने के लिए बेताब हैं. बता दें कि आमिर खान खुद ही जल्द अपनी शादी का ऐलान कर सकते हैं, जिसके बाद उनकी होने वाली दुल्हन का नाम भी सामने आएगा.

राजकुमार ने पत्रलेखा से कहा- थोड़ा सिंदूर तुम भी लगा दो, देखें राजलेखा की वेडिंग डे का Video

लाल सिंह चड्ढा के बाद शुभ मुहूत्-

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही आमिर की शादी चर्चा में हैं. ऐसे में आमिर फिल्म के रिलीज होने के बाद ही अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं. क्योंकि फिल्म की टीम नहीं चाहती कि दर्शकों का धयान फिल्म से हटकर आमिर की शादी पर फोकस हो जाए या फिल्म को लेकर कोई विवाद खड़ा हो जाए. इसलिए लाल सिंह चड्ढा के रिलीज के बाद आमिर की शादी का शुभ मुहूर्त निकल सकता है.

किरण राव से तलाक के बाद फातिमा सना शेख हुईं थी ट्रोल

आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का नाम सामने आया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हुई थी. फामिता आमिर के साथ दबंग औऱ ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम कर चुकी हैं. हालांकि धीरे-धीरे आमिर और फातिमा के रिश्ते की अफवाह ठंडी पड़ गई.

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को भेजा कानूनी नोटिस, तुरंत विज्ञापन बंद करने की मांग

 

अन्य खबरें