आमिर खान vs अल्लु अर्जुन: क्रिसमस पर क्लैश होगी पुष्पा और लाल सिंह चड्ढा

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 1:21 PM IST
क्रिसमस 2021 पर आमिर खान के साथ साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन का मुकाबला होने जा रहा है। इस क्रिसमस पर लाल सिंह चड्ढा और पुष्पा क्लैश हो रही है।
आमिर खान vs अल्लु अर्जुन: क्रिसमस पर क्लैश होगी पुष्पा और लाल सिंह चड्ढा

साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन ने मंगलवार को अपनी नई पिल्म फिल्म पुष्पा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। इसी के साथ साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जुन ने इस साल का क्रिसमस बुक कर लिया। पुष्पा को क्रिसमस 2021 के मौके पर देशभर में रिलीज किया जाएगा। पुष्पा साउथ समेत कुल 5 भाषाओं में रिलीज होगी। लेकिन बड़ी डिटेल ये है कि अल्लु अर्जुन बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं।

दरअसल आमिर खान क्रिसमस पहले ही लाल सिंह चड्ढा के लिए फाइनल कर चुके थे।लाल सिंह चड्ढा आमिर खान का बड़ा प्रोजेक्ट है जोकि पिछले साल रिलीज होना था लेकिन कोरोना के चलते इसका काम खत्म नहीं हो पाया और फिल्म लटक गई। अब आमिर खान क्रिसमस पर लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने वाले हैं। वहीं अल्लु अर्जुन की 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पुष्पा भी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा और पुष्पा का बड़ा क्लैश इस साल दर्शकों को देखने को मिलेगा।

बता दें आमिर खान का लाल सिंह चड्ढा ड्रीम प्रोजेक्ट है। लंबे समय से वह इस पर काम कर रहे हैं। आमिर खान के साथ एक बार फिर करीना कपूर इस फिल्म में नजर आएंगी। करीना कपूर पहले ही इस फिल्म पर अपना काम पूरा कर चुकी हैं। वहीं पुष्पा में अल्लु अर्जुन के अपोसिट नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना है। दोनों ही देशभर में पॉपुलर स्टार हैं। अब दर्शकों टकटकी लगाए बैठे हैं कि कौन सी फिल्म बाजी मारती है।

अन्य खबरें