आयुष शर्मा को था भाई-भतीजावाद का डर, सलमान के साथ नहीं करना चाहते थे Antim में काम

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 10:11 AM IST
  • सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. पहली बार पर्दे पर जीजा साले की जोड़ी आपस मे दो-दो हाथ करती नजर आएंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष ने इस बात का खुलासा किया कि वह सलमान के साथ अंतिम में काम नहीं करना चाहते थे.  
आयुष शर्मा ने बताई वजह,क्यों अंतिम में सलमान के साथ नहीं करना चाहते थे काम

महेश मांजरेकर की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हाल ही में आयुष ने इस बात का खुलासा किया कि वह सलमान के साथ इस फिल्म काम नहीं करना चाहते थे. आयुष को इस बात का डर था कि अगर उन्होंने सलमान के साथ ये फिल्म की तो इंडस्ट्री में एक बार फिर से भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ जाएगी. आपको बता दें कि आयुष शर्मा की शादी सलमान की बहन अर्पिता के साथ हुई है और रिश्ते में वह सलमान के बहनोई हैं.

हाल ही में एक न्यूज पोर्ट्ल को दिए इंटरव्यू में आयुष ने कहा कि- फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं इस बात को लेकर काफी टेंशन में था कि इसमें सलमान खान भी है. क्योंकि हम एक ही परिवार में है, इसलिए लोगों को ऐसा न लगे कि वह मेरे करियर को बढ़ाने के लिए इस फिल्म में शामिल हो रहे हैं. इसलिए शुरुआत में, मैं सलमान खान के अंतिम में काम करने के खिलाफ था. मैंने परिवार के सभी लोगों से इस बारे में बात की थी.

Liger के लिए आमने सामने हुए विजय देवरकोंडा और माइक टायसन, देखें पहली झलक

उन्होंने आगे कहा कि, सलमान खान को इस बात का यकीन था कि वह फिल्म में हिस्सा बनेंगे. उन्होंने मुझसे कहा कि, आयुष आपको ये पता लगाने की जरूरत है कि आप फिल्म में अपने रोल के साथ कितना न्याय कर पाते है. आपको अपने रोल से लोगों को ये बात बताने की जरूरत है कि आपने मुझपर हाथ क्यों उठाया. मैंने (आयुष) ने सलमान से कहा कि मुझे याद है जब हमने फिल्म का ऐलान किया था लोगों ने यह कहकर ट्रोल कर दिया कि हमें आयुष नहीं चाहिए. इस पर सलमान ने मुझे कहा कि, मुश्किल से 5 हजार ट्वीट थे और वो फिल्म नहीं देखते.

आयुष ने आगे बताया कि, सलमान से बात करने के बाद उन्होंने पत्नी अर्पिता से बात की और उसे सलमान से बात कर फिल्म छोड़ने के लिए मनाने को कहा. लेकिन सलमान फिल्म के लिए काफी इच्छुक थे.

अब आखिरकार आयुष और सलमान खान की फिल्म अंतिम पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब 26 नवंबर को दर्शक थिएटर्स में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Viral Video: काशी में बांसुरी की धुन पर कुछ यूं झूमती नजर आईं भाग्यश्री, फैंस बोले- वाह

 

 

अन्य खबरें