Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पहुंचे 'जेल', वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 2:21 PM IST
  • बिग बॉस 14 के हिस्सा बने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस फैन क्लब के एक शेयर किये हुए फोटो में जेल में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में वो दोनों जेल दिखाई पड़ रहे हैं. रुबीना और अभिनव पहले कंटेस्टेंट हैं जो जेल जायेंगे.
अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 में हुए एक टास्क से घर का माहौल बदल गया हैं. अभी हल में ही इस शो में जेल जैसे दिखने वाले 2 पिंजरे आये हैं. बिग बॉस के प्रोमो में घर के अंदर 2 पिंजरे भेजे गए हैं. जिसमें बिग बॉस कहते हैं की उस खाली जेल की शोभा बढ़ाने के लिए ऐसे 2 सदस्य को उस जेल में भेजना हैं जिन्हे घर के लोग उनकी व्यव्हार के लिए दंडित करना चाहते हैं.

 इस टास्क में घर के सभी लोगो ने अपनी भमिका अच्छे से निभाई हैं. बिग बॉस के फैन क्लब ने एक फोटो शेयर की हैं. उस फोटो में रुबीना दिलैक और अभिनव पिंजरे के अंदर दिखाई पड़ रहे हैं. इसका मतलब तो यही समझ में आता हैं की बिग बॉस के पहले 2 सदस्य और कोई नहीं बल्कि रुबीना और अभिनव हैं जो जेल जायेंगे.

गौहर खान अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

 सभी सदस्यों ने अपने अपने बात को रखते हुए जेल भेजने के लिए चुना हैं. कविता कौशिक ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया का नाम लिया.जिसकी वजह उन्होंने बताया की एजाज और पवित्रा दोनों लव बर्ड्स हैं तो इसीलिए उनको तो जेल में ही होना चाहिए. इसी कारण से कविता और एजाज के बीच बहस भी हो गयी.

 

अन्य खबरें