बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला का हुआ एविक्शन, फैंस को लगा बड़ा झटका

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:56 PM IST
  • टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की यह खबर आ रही है कि इस बार अभिनव शुक्ला का ऐविक्शन होने वाला है. हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस बार का ऐविक्शन वॉट्स के आधार पर नहीं, बल्कि घरवालों को सपोर्ट करने के लिए आए गए सदस्यों ने द्वारा किया जाएगा.
अभिनव शुक्ला का एविक्शन

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. कभी अपने कंटेस्टेंट्स से जुड़ी खबरों को लेकर, तो कभी कंटेस्टेंट के बीच हुई लड़ाई को लेकर. अब एक बार फिर चर्चे में बना हुआ है. जिसका कारण है ऐविक्शन. बिग बॉस एक कॉन्ट्रोवर्शल शो है. अब ऐसे में ये बात सामने आई है कि इस शो से कोई एक कंटेस्टेंट शो को अलविदा करने वाला है. इस बार यह ऐविक्शन घरवालों को सपोर्ट करने के लिए आते हुए लोग यह ऐविक्शन करेंगे.

 इस ऐविक्शन में नाम आ रहा है की अभिनव शुक्ला इस बार घर से बेघर हो जाएंगे. यह बेहद ही शॉकिंग है अभिनव शुक्ला के फैन्स के लिए.खबर आ रही है की अभिनव शुक्ला घर से बेघर होने वाले है. वही अभिनव शुक्ला को घर से बेघर होते भी देखा जाएगा. अभिनव शुक्ला का ऐविक्शन बहुत चौंका देने वाला है. 

बॉयफ्रेंड नुपूर शिकरे संग आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर की फोटो

अभी इस बात की कोई पुष्टि भी नहीं हुई है कि ऐसा कुछ होगा. अभिनव शुक्ला के लिए ' जेंटरमेन ' शब्द ट्रेंड में है. रश्मि देसाई और हिना खान के साथ साथ कई अन्य सेलिब्रिटीज को भी अभिनव शुक्ला की तारीफ की है. अभिनव शुक्ला का गेम में किसी गलत भाषा को इस्तमाल नहीं किया है और बहुत इज्जत के साथ खेल को खेला है.

अन्य खबरें