अभिनव शुक्ला बने बिग बॉस 14 के दूसरे फाइनलिस्ट, ऐसी है चर्चा

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Dec 2020, 5:34 PM IST
  • बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच फिनाले में जाने को होड़ लगी हुई है. अब खबर ये है कि बिग बॉस के द्वारा दिए हुए दूसरे टास्क को जीतकर अभिनव शुक्ला दूसरे फाइनलिस्ट बन जाएंगे.
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला

बिग बॉस 14 रियलिटी शो में कुछ दिन बाद फिनाले है. जिसमे घर के 7 लोगों में से सिर्फ 4 लोग जाएंगे आगे फिनाले में. बिग बॉस के दिए हुए पहले टास्क में ये कहा गया था कि सारे कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई एक ऐसा राज बताए जो ज्यादा लोगों को नहीं पता हो. साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट ही इस बात को तय करेंगे कि किसके सच का पलड़ा ज्यादा भारी है. 

जिसमे बिग बॉस के कंटेस्टेंट एजाज खान के लिए बहुमत से चुनते है, क्योंकि सभी को उनका सच का पलड़ा बाकी सबके सच से ज्यादा भारी लगा. इस टास्क को जीतकर एजाज खान पहले कंटेस्टेंट बने फिनाले वीक में जाने के. अब बिग बॉस में 14 रियलिटी शो में बिग बॉस द्वारा दिए गए दूसरे टास्क को जीतकर दूसरा फाइनलिस्ट बनने की होड़ लगी हुई है.अब खबर ये सामने आ रही है कि कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला निक्की तंबोली को हरा कर बिग बॉस द्वारा दिया गया दूसरा टास्क जीत कर दूसरे फाइनलिस्ट बनेंगे.

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पहुंचें आदित्य नारायण की वेडिंग रिसेप्शन में- Video

एजाज खान जो कि पहले फाइनलिस्ट है और अब दूसरे उनके साथ फिनाले में जाने के लिए अभिनव शुक्ला होंगे. इस खबर पर ऑडियंस अभिनव शुक्ला का सेकंड फाइनलिस्ट बनने की खबर पर मिक्सड रिएक्शन दे रहे है. किसी का मानना है कि अभिनव शुक्ला शो को कुछ खास नहीं दे रहे है. वहीं कुछ लोग उनकी रियल पर्सनैलिटी को काफी पसंद कर रहे है.

अन्य खबरें