रुबीना दिलैक को मिस कर रहे हैं अभिनव शुक्ला, शेयर की ये प्यारी पोस्ट

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 08:32 PM IST
  • बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक को कोरोना हो चुका है, इस वजह से वह फिलहाल अभिनव शुक्ला से दूर है. लेकिन वे उन्हें अपनी दुआओं में याद कर रहे हैं.
रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक को कोरोना हो चुका है, इस वजह से वह फिलहाल अभिनव शुक्ला से दूर है. लेकिन वे उन्हें अपनी दुआओं में याद कर रहे हैं. अभिनव शुक्ला फिलहाल मुंबई में है, उन्होंने बताया है कि वह जानकर शिमला नहीं जा रहे हैं. क्योंकि वह रुबीना दिलैक से मिलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं. रुबीना ने कोरोनो वायरस से संक्रमित होने पर कहा कि वे अब जरूरतमंदों के लिए प्लाज्मा डोनेट कर सकेंगी.

अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक टूथब्रश और टूथपेस्ट की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वे रुबीना को बहुत याद कर रहे.अभिनव ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि जिंदगी अधूरी है एक-दूजे के बिना, रुबीना दिलैक तुम जल्दी ठीक हो जाओ. इस पोस्ट पर रुबीना, राहुल महाजन और निक्की तंबोली समेत कई सेलेब्स ने अभिनव की पोस्ट पर रिएक्शन दिए हैं. लोग उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 के शो में नहीं आएंगी नजर, ये होंगे जज

अभिनव ने एक चैनल से बात करते हुए बताया कि मैं कुछ समय पहले मुंबई आया था और अभी घर पहुंचा हूं. मैं यहां रहूंगा, क्योंकि रुबीना शिमला में अपने घर पर आइसोलेट हैं. इसलिए, वहां जाने का कोई मतलब नहीं है. कोई भी अभी उससे नहीं मिल पाएगा.

 

अन्य खबरें