एक्सीडेंट के बाद ठीक होकर काम पर लौटे अभिषेक बच्चन, सर्जरी की फोटो शेयर कहा- मर्द को दर्द नहीं होता!

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 26th Aug 2021, 9:57 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की शूटिंग के सेट पर दुर्घटना हो गई थी. हाल ही में उनकी मुंबई में सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद वह वापस काम के लिए चेन्नई लौट गए हैं. सर्जरी की फोटो शेयर उन्होंने कहा- मर्द को दर्द नहीं होता!
सर्जरी के बाद काम पर लौटे अभिषेक बच्चन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन फिल्मों में जितना कमाल नहीं दिखा पाए उससे ज्यादा उन्हें वेब सीरीज में पसंद किया जा रहा है. हाल ही में बिग बुल और ब्रीद जैसी वब सीरीज में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. फिलहाल अभिषेक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चेन्नई में शूटिंग कर रहे हैं. बीते बुधवार को वह शूटिंग के सेट पर घायल हो गए, जिससे उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया. हाल ही में मुंबई के लीलावती अस्पताल में उनके हाथ की सर्जरी की गई. 

हालांकि अब एक्टर पूरी तरह से ठीक है और वापस शूटिंग के लिए चैन्नई लौट गए हैं. अभिषेक ने सर्जरी के बाद अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर ठीक होने की जानकारी दी है. उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया भी किया , जिन्होंने उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की. एक्टर ने कहा-आपकी शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले मैसेज के लिए आप सभी का थैंक्स. 

ड्रग्स केस: रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती समेत 10 लोगों को ईडी ने भेजा समन

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा- ''बीते बुधवार को चेन्नई में मेरे साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सेट पर एक अजीब दुर्घटना हुई , जिससे मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया. इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत हुई इसलिए तुंरत चेन्नई से मुंबई आ गया. उन्होंने आगे लिख कि, सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया और अब काम करने के लिए वापस चेन्नई लौटने के तैयार हूं. जैसा कि वे कहते हैं… शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा… मर्द को दर्द नहीं होता! ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ."

हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक की बहन श्वेता नंदा को लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. उस वक्त अभिषेक बच्चन के एक्सीडेंट होने की बात सामने आ रही थी. तब यह पता नहीं था कि अभिषेक शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. हालांकि अब अभिषेक ने अपने पोस्ट में यह साफ कर दिया है कि उनकी सर्जरी किस वजह से हुई है.

प्रेग्नेंट नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, किसी भी समय हो सकती है बच्चे की डिलीवरी

 

अन्य खबरें