अभिषेक बच्चन बोले- पापा ने कभी नहीं की पैरवी, उन्होंने नेपोटिज्म पर दी सफाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 3:03 PM IST
  • बॉलीवुड में अक्सर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया जाता है. स्टार किड्स को इस मुद्दे की वजह से कई बार ट्रोल भी किया जाता है. एक्टर अभिषेक बच्चन को भी इसका कई बार सामना करना पड़ा है. उनका मानना है कि सिर्फ ऑडियंस की स्वीकार करने के बाद ही लंबे वक्त तक टिक सकते हैं.
नेपोटिज्म पर बोलें अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी बात रखी और कहा,” फैक्ट यह है कि उन्होंने (अमिताभ बच्चन) कभी किसी को फोन नहीं किया. उन्होंने कभी मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई. इसके विपरीत, मैंने उनके लिए एक फिल्म प्रोड्यूस की, जिसका नाम ‘पा’ है. लोग समझते हैं कि यह एक बिजनेस है. अगर पहली फिल्म के में आपमें उनके कुछ नहीं दिखा या वो फिल्म हिट नहीं हुई, तो आपको अगला प्रोजेक्ट मिलना बहुत ही मुश्किल होता है या नहीं मिलता. यही इस दुनिया की सच्चाई है.”

अभिषेक बच्चन ने कहा,”मैं जानता हूं कि जब मेरी फिल्म नहीं चली, मैं जानता हूं कि मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया, कुछ को बनाया नहीं जा सका. कई फिल्में शुरू हुईं लेकिन बजट की वजह से बन नहीं पाई और उस वक्त मेरे पास इतना पैसा नहीं था. यहां आप अमिताभ बच्चन के बेटे हैं. ओह क्या नसीब लेकर पैदा हुए हो. ” अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म ‘लूडो’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है.

जैकलीन फर्नांडीज ने सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी की तारीफ और कही ये बात

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन क्रिमिनल का किरदार निभा रहे हैं. ‘लूडो’ एक डार्क कॉमेडी एंथोलॉजी है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, रोहित सराफ, पियरले माने, पंकज त्रिपाठी, आशा नेगी, शालिनी वत्स और इनायत वर्मा अहम किरदार में हैं.

 

अन्य खबरें