दमदार कॉमेडी के साथ लूडो का ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिषेक-राजकुमार मचाएंगे धमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 3:37 PM IST
  • दिवाली के मौके पर अनुराग बसु फिल्म लूडो लेकर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो ट्रेंडिंग में है.
दमदार कॉमेडी के साथ लूडो का ट्रेलर हुआ रिलीज

दिवाली के मौके पर अनुराग बसु फिल्म लूडो लेकर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लूडो का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो ट्रेंडिंग में है. इस फिल्म में फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा जैसी दमदार कास्ट काम कर रही है. ढाई मिनट के इस ट्रेलर ने एक कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है. इस ट्रेलर को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

इस फिल्म को बटरफ्लाई इफेक्ट से प्रेरित बताया जा रहा है. इसका मतलब ये है कि फिल्म का हर किरदार एक दूसरे से जुड़ा हुआ है, कभी ना कभी इन किरदारों की जिंदगी एक दूसरे से टकराएगी. लूडो 12 नंवबर को नेटफलिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब से होगी जो 9 नवंबर को रिलीज हो रही है.

आमिर खान को फिल्म के सेट पर लगी पसली में चोट, फिर भी पूरी की शूटिंग

ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि अभिषेक से लेकर राजकुमार तक, सभी की जिंदगी में अपनी खुद की समस्या हैं. किसी ने बच्ची का किडनैप किया है तो किसी को अपनी प्रेमिका के लिए जेल से एक अपराधी को भगाना है. ट्रेलर में मनोरंजन का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. दर्शकों को भी ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

अन्य खबरें