अभिषेक बच्चन को कोरोना संकट पर किया ट्रोल, एक्टर ने दमदार जवाब से की बोलती बंद

Smart News Team, Last updated: 26/04/2021 02:25 PM IST
एक बार फिर जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर्स की बोलती बंद करवा दी। दरअसल उन्हें कुछ लोगों ने लिखा कि वह कोरोना काल में कुछ नहीं कर रहे हैं, लोग तड़प तड़प कर मर रहे हैं।
अभिषेक बच्चन को कोरोना संकट पर किया ट्रोल, एक्टर ने दमदार जवाब से की बोलती बंद

अभिषेक बच्चन को हाल में ही कोरोना क्राइसिस की वजह से कुछ यूजर ने ट्रोल किया। लेकिन एक्टर ने बड़े सलीके के साथ दिए जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद करवा दी। ऐसा पहली बार नहीं है कि अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया गया हो, लेकिन वह अक्सर ट्रोलर्स की अपने शानदार जवाबों से बोलती बंद करवा देते हैं। यही इस बार भी हुआ।

एक महिला ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन से सवाल किया कि आखिर वह इस कोरोना काल में कर क्या रहे हैं। इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया और ट्रोल को बता डाला कि आखिर वह क्या कर रहे हैं। दरअसल कोरोना की दूसरी वेव में हर तरफ नकारात्मकता और डरावना माहौल फैला हुआ है, ऐसे में एक्टर ने पॉजिटिव ट्वीट किया। उन्होने ट्वीट किया कि वह लोगों को वर्चुअल हग्स भेज रहे हैं और इस कठिन समय में प्यार फैलाना चाहते हैं। इस समय सबसे ज्यादा सकारात्मकता की आवश्यकता है।

इसी ट्वीट को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया कि वह हग्स भेज रहे हैं, पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है, ऑक्सीजन न मिलने की वजह से लोगों की मौतें हो रही हैं। लेकिन वह क्या कर रहे हैं। इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया कि मैम मैं भी मदद कर रहा हूं। बस मैं सोशल मीडिया पर ये सब लिख नहीं रहा। ऐसा नहीं है कि मैं हाथ पर हाथ रखकर बैठा हूं। ये एक कठिन समय है, सकारात्मकता की जरूरत है।

 

अन्य खबरें