अभिषेक बच्चन का खुलासा- आर्थिक तंगी के दौरान अमिताभ बच्चन ने इनसे मांगी थी मदद

Smart News Team, Last updated: 21/04/2021 09:21 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने पॉडकास्ट में एक यूटुबर रणवीर इलाहाबादी के साथ इस बात का खुलासा किया की उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी रहा था जब आर्थिक तंगी की वजह से अभिषेक ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी.
अभिषेक बच्चन का खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को आज बच्चा बच्चा जनता है और वो इतने पावरफुल अभिनेता है. जिनका हमेशा से बॉलीवुड में दबदबा रहा है. लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौरा आया था. जब वो दिवालिया हो गए थे. जिसका खुलासा ने एक पॉडकास्ट में खुलकर किया है. साथ ही यह भी बताया की जब अमिताभ बच्चन दिवालिया हुए थे. इस दौरान अभिषेक बच्चन ने क्या क्या अपनी जिंदगी में झेला था?

पॉडकास्ट में एक यूटुबर रणवीर इलाहाबादी के साथ अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया की साल 1990 में उनके पिता अमिताभ बच्चन की एबीसीएल नाम की एक कंपनी थी. जिसका दिवालिया निकल गया था. इस दौरान अभिषेक बच्चन बोस्टन यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे और आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और अपनी ही कंपनी में प्रोडक्शन बॉय के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. 

उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का लेटेस्ट फोटो में रोमांटिक अंदाज

उस दौर में अमिताभ बच्चन का करियर पूरे तरीके से फ्लॉप हो गया था. लेकिन जिसके बाद 2 प्रोजेक्ट उनको मिले फिल्म "मोहब्बतें" और "कोन बनेगा करोड़पति" जिनको करने के बाद अमिताभ बच्चन का करियर बड़ी रफ्तार से आगे बढ़ा और तब से अब तक कभी भी ऐसी हालत का सामना उनको जिदंगी में दुबारा नहीं करना पड़ा.

 

अन्य खबरें