आमिर खान की तीसरी शादी की खबर निकली झूठी, करीबी ने बताई सच्चाई

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 8:50 AM IST
  • एक्टर आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद उनकी तीसरी शादी की खबरें चर्चा में थीं. हाल ही में ऐसी खबर थी कि आमिर तीसरी बार शादी करने का मन बना चुके हैं और फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद वह शादी की घोषणा करेंगे. लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.
आमिर खान की तीसरी शादी की खबर महज अफवाह

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले है. आमिर अपनी फिल्मों से ज्यादा कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. 3 जुलाई को आमिर और किरण राव के तलाक के बाद एक्ट्रेस फातिम सनी शेख के सात आमिर खान का नाम जोड़ा जाने लगा. हालांकि फातिमा ने इस खबर को पूरी तरह अफवाह बताया था. अब हाल ही में आमिर की तीसरी शादी की खबरों ने एक बार फिर से जोर पकड़ा. 

इस बार ऐसी चर्चा थी कि आमिर करिण राव के अलग होने के बाद तीसरी शादी का मन बना चुके हैं. इतना ही नहीं  रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि आमिर अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने के बाद अपनी तीसरी शादी का ऐलान करेंगे. लेकिन आपको बता दें कि आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और न ही आमिर ने फिलहाल तीसरी शादी की कोई प्लानिंग की है.

तलाक तक पहुंचा प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस का रिश्ता? देसी गर्ल ने प्रोफाइल से हटाया सरनेम

इंडिया टुडे से हुई बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि, आमिर खान की तीसरी शादी की खबर पूरी तरह से गलत और झूठी है. आमिर खान तीसरी बार शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं कर रहे हैं. मीडिया में आमिर की शादी को लेकर जो भी खबरें चल रही है, वह महज अफवाह है.

आमिर खान के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, 2001 में आमिर की मुलाकात डायरेक्टर किरण राव से हुई. किरण से नजदीकियां बढ़ने के बाद 2002 में उन्होंने पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दिया था. फिर 2005 में उन्होंने किरण राव के साथ शादी कर ली. इसी साल 3 जुलाई को आमिर और किरण ने अलग होने का फैसला किया और तलाक की घोषणा की. हालांकि दोनों ने कहा कि हम हमेशा एक परिवार की तरह रहेंगे.

अजय देवगन ने इंड्स्ट्री में पूरे किए 3 दशक, पुराने दिनों को याद कर अक्षय कुमार ने दी बधाई

 

अन्य खबरें