अभिषेक बच्चन ने अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग की पूरी

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 09:10 PM IST
  • अभिनेता शाहरूख खान ने अपने ट्विटर के जरिए बताया की ' बाब बिशवास ' कि शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसी कि जानकारी ओर सबका आभार जताया है शाहरुख खान ने.
अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान का एक ट्वीट अब सुर्खियों में है. शाहरुख खान का ये ट्वीट इसलिए सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि इससे एक फिल्म ' बाब बिशवास ' के बारे में जानकारी दी है. शाहरुख खान ने अपने किए हुए ट्वीट फिल्म ' बाब बिशवास ' को लेकर है. शाहरुख खान ने बताया है कि फिल्म ' बाब बिशवास ' कि शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. साथ ही शाहरुख खान ने इस सफर को बेहद शानदार बताया है. 

शाहरुख खान ने ये भी कहा कि इतना प्रोफेशनल होने के लिए वो भी ऐसे समय में उसके की सभी कि शुक्रिया कहा. शाहरुख खान ने सभी को दुआएं और बेस्ट ऑफ़ लक कहा है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने भी ट्वीटर के माध्यम से कास्ट कि फोटो शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म ' बाब बिशवास ' का रेप हो चुका है.

प्रियंका चोपड़ा बचपन में पिता की फौजी ड्रेस पहना करती थीं, जानें क्यों

फिल्म ' बाब बिशवास ' के फिल्ममेकर है सुजाय घोष. अभी कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन को फिल्म कि शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया था और साथ में चित्रगंदा भी नजर आईं थीं. साथ ही दोनो कि ये फोटो भी बहुत वायरल हुई थी. इस फिल्म ' बाब बिशवास ' का प्रोडक्शन गौरी खान, सूजाय घोष और गौरव वर्मा ने किया है. इस फिल्म ' बाब बिशवास ' का निर्देशन दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है.

अन्य खबरें