आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर हुई फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' की घोषणा

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 12:51 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कई फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले आदित्य जल्द ही 'ओम: द बैटल विदइन' में नजर आएंगे. आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर इस नए फिल्म की घोषणा की गई है.
फिल्म ओम: द बैटल विदइन. फोटो साभार-सोशल मीडिया

बॉलीवुड के डैशिंग और हैंडसम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन के मौके पर बड़ा धमाका हुआ है. आदित्य के फैंस के लिए खुशखबरी के है कि जल्द ही आदित्य एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं,जिसका नाम है ओम:द बैटल विदइन. अपने नए फिल्म की घोषणा करते हुए आदित्य ने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर आदित्य के इस नए फिल्म की जानकारी साझा की. तरण के अनुसार, आदित्य रॉय कपूर के नए फिल्म ओम: द बैटल विदइन को जी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. इस फिल्म को कबीर वर्मा निर्देशित करेंगे. फिल्म की शूटिंग अगले महीने दिसंबर से शुरु होगी और यह अगले साल 2021 तक स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.

भाई के रिसेप्शन में कंगना रनौत का दिखा पहाड़ी अवतार,सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

हालांकि फिल्म में आदित्य के अपोजिट किस फीमेल एक्ट्रेस को कास्ट किया जा रहा है इसे लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन पहले कहा जा रहा था कि दिशा पटानी और तारा सुतारिया को इसमें कास्ट किया जाएगा. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हैं.

फिल्मों में आने से पहले आदित्य रॉय कपूर चैनल वी इंडिया में वीजे थे. उन्होंने 2009 में फिल्म लंदन ड्रीम्स के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की. लेकिन आशिकी 2 से उन्हें खास पहचान हासिल हुई इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी. आखिरी बार आदित्य फिल्म मलंग में नजर आए थे, जिसमें उनके काम की काफी सराहना की गईं. वहीं हाल ही में आदित्य की फिल्म लूडो ओटीटी पर रिलीज की गई है.

शिल्पा शेट्टी ने दीवाली की खूबसूरत फोटो-वीडियो की शेयर, फैंस भी कर रहे तारीफें

अन्य खबरें