अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया सेल्फ आइसोलेट, फैन्स कर रहे दुआ

Smart News Team, Last updated: 04/04/2021 10:52 AM IST
  • अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, उन्होंने खुद का आइसोलेट कर लिया है.
अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव

कोरोना का कहर एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना की दूसरी लहर उससे भी ज्यादा भहावह देखने को मिल रही है. खासकर महाराष्ट्र में हालात खराब होते जा रहे हैं. इस कोरोना से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है. कई सुपरस्टार कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, इसी बीच खबर आ रही है कि अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है.

उन्होंने पोस्ट शेयर कर कहा है कि आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं घर पर क्वारंटाइन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं. मैं अनुरोध करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें. जल्द ही वापस लौंटूंगा.'

'लईह बंगलिया से दवईया' गाने में दिखा शुभी शर्मा और खेसारी लाल का जबरदस्त रोमांस

बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु की शूटिंग में बिजी चल रहे थे. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी.लेकिन अब वह कोरोना से कारण शूटिंग नहीं कर पाएंगे. फैन्स अक्षय की अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं. इससे पहले भी कई सुपरस्टार कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

 

अन्य खबरें