अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग खत्म, पोस्टर के साथ रिलीज डेट का एलान

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 10:53 AM IST
  • एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम ने फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी कर ली है. सोशल मीडिया पर अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज होने की जानकारी दी है साथ ही पूरी टीम का आभार व्यक्त किया है.
अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म बेल बॉटम काफी चर्चा में है. महामारी के दौरान कुछ समय के लिए फिल्म की शूटिंग पर रोक लग गई थी. लेकिन हाल में अक्षय और उनकी टीम ने लंदन जाकर इसकी शूटिंग की है. वहीं आज अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है कि, बेल बॉटम की शूटिंग पूरी कर ली गई है. इसके लिए अक्षय ने पिछले दिनों डबल शिफ्ट में भी काम किया.

आज अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया,जिसमें वह ब्लैक सूट पहने हुए है. आंखों में काला चश्मा और हाथ में सूट पकड़े हुए हैं. पोस्टर में पीछे एक विमान भी देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है-अकेले हम इतना कुछ नहीं कर सकते थे, साथ में हम इतना कुछ कर सके. इसके लिए मैं टीम वर्क और सभी कलाकारों और कास्ट एंड क्रू का आभार व्यक्त करता हूं.

बेल बॉटम को रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया है और इसके निर्माता वाशू भगनानी हैं. बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में अक्षय और वाणी के अलावा लारा दत्ता और हुआ कुरैशी जैसे कलाकर भी नजर आएंगे.

फिल्म बेल बॉटम की कहानी एक विमान हाइजैक की कहानी है,जिसमें सवार लोगों की जान बचाने के आधार पर पूरी फिल्म बनी है. स्पाई थ्रिलर वाली फिल्म बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब इस ट्विस्ट के साथ OTT और थिएटर्स में होगी रिलीज

देवी दुर्गा के पोज में फोटोशूट कराने पर नुसरत जहां को मिली जान से मारने की धमकी

 

अन्य खबरें