अक्षय कुमार ने फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज लिस्ट में बनाई जगह

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 10:17 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज लिस्ट में शामिल हुआ है. जो एक बहुत बड़ी बात है. अक्षय कुमार इकलौते ऐसे इंडिया के सितारे है जिसका नाम यहां शामिल हुए है.
अक्षय कुमार हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट में हुए शामिल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है. अक्षय कुमार बेहद ही सक्सेसफुल सेलिब्रिटी है. बहुत सालों से अक्षय कुमार मशहूर एक्टर की लिस्ट में बने हुए है. अक्षय कुमार ने अपनी ये जगह हमेशा मैंटेन कर के रखी है. इसका कारण है अक्षय कुमार का एक से बढ़कर हिट फिल्मों का देना. अक्षय कुमार कि एक साल में लगभग 4 फिल्में रिलीज होती है और वो सुपरहिट भी साबित होती है. 

अक्षय कुमार कि फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छी कमाई भी करती है. 2020 तो सभी लोगो के लिए खराब निकला है साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी. यहां तक की इस महामारी कि वजह से ताला तक पड गया था. इस पर भी अक्षय कुमार कि इमेज और उनकी परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ा है. बल्कि अक्षय कुमार ने अपनी जगह फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज लिस्ट में बनाई है. वो भी इसी साल 2020 में ही.

'स्वैग से स्वागत' सॉन्ग पर नोरा फतेही ने रेड ड्रेस में किया जमकर बेली डांस-Video

लेटेस्ट रिपोर्ट कि बात माने तो अक्षय कुमार इकलौते ऐसे सेलिब्रिटी है इंडिया के जिनका नाम फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज लिस्ट में आया है. एक्टर अक्षय कुमार फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज लिस्ट में 52वे नंबर पर है. फोर्ब्स मैगज़ीन हर साल फोर्ब्स टॉप 100 हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटीज कि लिस्ट तैयार करती है. अक्षय कुमार की कमाई 2020 में 48.5 मिलियन है. जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 356 करोड़ बैठती है. यह बहुत बड़ी रकम है अपने आप में ही.

 

अन्य खबरें