दिवाली के एक दिन बाद होगा अक्षय कुमार का धमाका, 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

Priya Gupta, Last updated: Sat, 23rd Oct 2021, 6:53 PM IST
  • 'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने फिल्म को रिकॉर्ड संख्या में स्क्रीन पर रिलीज करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि देशभर में इस फिल्म को करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा.
दिवाली के एक दिन बाद होगा अक्षय कुमार का धमाका

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' धमाका मचाने के लिए तैयार है. यह दिवाली के एक दिन बाद यानि 5 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. 'सूर्यवंशी' के मेकर्स ने फिल्म को रिकॉर्ड संख्या में स्क्रीन पर रिलीज करने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि देशभर में इस फिल्म को करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा.

'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए मेकर्स कम से कम 2,600-2,800 स्क्रीन को आरक्षित करने की योजना बना रहे हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्‌टी ने किया है. जिसे हाल ही में CBFC ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. CBFC ने फिल्म को बिना किसी कट के अप्रूव किया है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीरियंस देते नजर आएंगे.

Bunty Aur Babli 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, 16 साल बाद ऐसे दिखने लगी हैं रानी मुखर्जी

सूर्यवंशी को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है. खबरों के अनुसार, फिल्म की अभी से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से यह फिल्म लगभग डेढ़ साल से अपने रिलीज का इंतजार कर रही थी. पहले यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना आने के बाद फिल्म को रोक दिया गया था.

इसके बाद यह फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन एक बार फिर कोरोना की वजह से लॉकडाउन हो गया था. जिससे बाद अब फाइनली यह दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हो रही है. लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म है. धमाकेदार स्टंट, एक्शन और बड़े स्टारकास्ट से सजी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है.

 

अन्य खबरें