सास डिंपल कपाड़िया के लिए अक्षय कुमार ने लिखा मेसेज

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 04:39 PM IST
  • एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी सासु मां डिंपल कपाड़िया के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास मेसेज लिखा. उन्होंने अपनी सासु मां पर गर्व होने की बात कही.
अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया

हॉलीवुड मूवी tenet में अक्षय कुमार कि सासु मां डिंपल कपाड़िया ने प्रिया नाम के किरदार का रोल निभाया है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. Tenet फ़िल्म के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल कपाड़िया के काम कि तारीफ कि है. जिसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी सासु मां के लिए एक खास मेसेज लिखा है. Tenet एक साइंस फिक्शन मूवी है और इसकी कहानी क्रिस्टोफर नोलन ने ही लिखी है.

 क्रिस्टोफर ने डिंपल कपाड़िया के लिए मूवी रिलीज होने से पहले ही उनकी तारीफ में लिखा था कि उनके साथ काम करना बहुत शानदार रहा. क्रसिटोफर ओर पूरी दुनिया के लिए प्रिया के किरदार में डिंपल कपाड़िया को देखना बहुत मजेदार होगा. Tenet मूवी एक साइंस फिक्शन मूवी जो तीसरे युद्ध को रोकने के लिए प्लॉट पर बनी है. इसकी शूटिंग अमेरिका ओर यूके में हुई है.

नेपोटिज्म पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' ने रखी अपनी बात

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सासु मां के लिए अपने खास मेसेज में लिखा कि अक्षय के लिए डिंपल कपाड़िया के दामाद होने के तौर पर अक्षय के लिए ये बहुत ही गर्व कि बात है. सभी फैन्स इस मूवी में डिंपल कपाड़िया का रोल देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड है. शायद ये मूवी भारत में भी चले, उम्मीद है ऐसी.

अन्य खबरें