अली फजल गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा को प्रपोज करने से पहले हो गए थे नर्वस, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 2:07 PM IST
  •  कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने लव स्टोरी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. रिचा चड्ढा ने एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा कि अली फजल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था. साथ ही ऋचा चड्ढा ने अपने लव स्टोरी के कुछ किस्से भी बताएं.
अली फजल ऋचा चड्ढा

अली फजल और ऋचा चड्ढा की लव स्टोरी जग जाहिर है. अली फजल और ऋचा चड्डा अपने लव स्टोरी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते कुछ सालों से ऐसी खबर आ रही थी कि अली फजल और ऋचा चड्ढा बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। लेकिन बाद में दोनों कपल्स ने इस बात की पुष्टि की कि करोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी शादी 2021 तक के लिए टाल दिया है. एक मैगज़ीन के साथ गए इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने बताया की रिचा के 3 महीने प्रपोज करने के बाद अली फजल ने ऋचा चड्ढा को प्रपोज किया ऋचा चड्ढा ने आगे बताया कि अली फजल और ऋचा अपने घर पर एक बायोग्राफिकल कॉमेडी फिल्म चैपलिन देख रहे थे.

 दोनों एक फिल्म को इंजॉय कर रहे थे. उसी समय ऋचा चड्ढा ने आई लव यू कहकर अली फजल को प्रपोज किया और अली फजल ने इस प्रपोजल का जवाब देने में 3 महीने लगा दिए. अली फजल का प्यार का इजहार बेहद ही मजेदार बताया है ऋचा चड्ढा ने.अली फजल ने रिचा चड्ढा के लिए मालदीव में एक बहुत ही रोमांटिक डिनर को प्लान किया था। उसी दिन रिचा चड्ढा का बर्थडे भी था. 

राखी सावंत को बिग बॉस के घर में अली गोनी ने कहा पागल औरत

मालदीव में रात को अपना रोमांटिक डिनर इंजॉय करते हुए अली फजल ने रिचा चड्डा से शादी की बातें की और तभी 10 में के लिए आंखें बंद कर ली झपकी लेते हुए. ऋचा चड्ढा बताती है की ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ऋचा को प्रपोज करने के चक्कर में अली को बहुत स्ट्रेस है गया होगा. अली फजल ने रिचा चड्ढा को किसी फिल्म के हीरो की तरह घुटनों पर बैठकर कोई रिंग देकर प्रपोज नहीं किया लेकिन अली फजल के द्वारा किया हुआ रोमांटिक डिनर प्लान ऋचा को बेहद अच्छा लगा.

 

अन्य खबरें