कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के लिए अमिताभ बच्चन ने मांगी दुआ, वायरल हो रहा ट्वीट

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 09:59 PM IST
  • कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की तबीयत खराब है. बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी रेमो डिसूजा की जल्दी से ठीक हो जाए इसके लिए दुआ मांगते हुए ट्वीट किया. जो सोशल मीडिया और जमकर वायरल हो रहा है.
अमिताभ बच्चन का ट्वीट

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई थी. जिसके बाद रेमो डिसूज़ा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपताल में भर्ती कराया गया था. रेमो डिसूजा की हालत अब पहले से काफी अच्छी है. रेमो डिसूजा की हालत अब स्थिर है. रेमो डिसूजा बहुत ही अच्छे कोरियोग्राफर है, साथ ही एक बहुत अच्छे इंसान भी. सोशल मीडिया पर रेमो के फैंस ने रेमो डिसूज़ा की जल्दी से तेज़ी से हेल्थ रिकवरी के लिए दुआ मांगी. 

साथ ही अपना प्यार भी दिया.अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है. महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के द्वारा किया गया एक ट्वीट को रीट्वीट किया है. साथ ही लिखा है कि -"जल्दी से स्वस्थ हो जाएं रेमो, दुआएं और आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद". अमिताभ बच्चन ने हो वीडियो रीट्वीट कि है. 

राजनाथ सिंह से 'तेजस' फिल्म की टीम संग मिलीं कंगना रनौत

वो वीडियो एक डांस रियलिटी शो का है. इस विडियो में रेमो डिसूजा कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है. रेमो डिसूजा जल्दी से ठीक हो जाए. इसके लिए बॉलीवुड के बहुत सारे लोगों ने दुआ मांगी. साथ ही बहुत से लोग उनसे मिलने अस्पताल भी गए है.

 

अन्य खबरें