'मन की आवाज प्रतिज्ञा' अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 11:15 PM IST
अभिनेता अनुपम श्याम का रविवार को अस्पताल में निधन हो गया है। कई ऑर्गन फेल होने के चलते उनका निधन हो गया।उन्होंने कई सीरियल में काम किया।
'मन की आवाज प्रतिज्ञा' अभिनेता अनुपम श्याम का निधन

अभिनेता अनुपम श्याम का रविवार को अस्पताल में निधन हो गया है। पिछले कई दिन से उनकी हालत गंभीर चल रही थी। रविवार को अनुपम श्याम ने अंतिम सांसे ली। बताया जा रहा है कि उनके कई ऑर्गन फेल होने के चलते उनका निधन हो गया। वह स्टार प्लस के सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं। वह इंडस्ट्री के जाने पहचाने एक्टर थे। उन्होंने कई सीरियल में काम किया।

गोरेगांव स्थित लाइफलाइन मेडीकेयर अस्पताल में ठाकुर सज्जन सिंह के रोल से फेमस हुए एक्टर अनुपम श्याम एडमिट थे। बीच में एक्टर ने आर्थिक सहायता भी मांगी थी। वह डायलिसिस पर थे और वह 2-3 सालों से काम भी नहीं कर रहे थे। उन्हें काम भी नहीं मिला था।ऐसे में वह बीमारी के लिए पैसे नहीं जुटा पाए। उन्होंने आर्थिक मदद मांगी थी। बता दें अनुपम श्याम ने शादी नहीं की थी।

प्रेम चोपड़ा ने की नीरज चोपड़ा की इस अंदाज में तारीफ, वीडियो वायरल

अनुपम श्याम की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी आगे आए। उन्होंने एक लाख की मदद बीमार अनुपम श्याम के लिए की थी। लेकिन रविवार को लंबी बीमारी से जूछ रहे अनुपम ने दम तोड़ दिया। बता दें अनुपम श्याम ने शक्ति द पावर, स्लमडॉग मिलियनेयर, मुन्ना माइकल से लेकर बैंडिट क्वीन जैसे कई प्रोजेक्ट में नजर आए।

 

अन्य खबरें