सुशांत मामले में नाम आने पर अरबाज खान ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मानहानि का केस

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 11:13 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार घमासान देखने को मिल रहे हैं. अब इस बार बॉलीवुड एक्टर प्रोडयूसर अरबाज खान नाम भी सामने आ रहा है. सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर अरबाज खान का नाम लिया जा रहा है.ऐसे में इस पर अरबाज ने एक्शन लेते हुए सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है.
सुशांत मामले में लिया गया अरबाज खान का नाम. फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोडिज्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. इस बार सोशल मीडिया पर अरबाज खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के साथ जोड़ा जा रहा है. इस पर एक्शन लेते हुए अरबाज ने बाम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया है. अरबाज ने उन ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया, जो सोशल मीडिया पर पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिए उनका नाम इस मामले में जोड़ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा किए गए पोस्ट में कहा गया था कि, जांच के हिस्से के रूप में अरबाज को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई द्वारा अनौपचारिक तौर पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. इस पर एक्शन लेते हुए अरबाज के मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद कोर्ट ने विभोर आनंद, साक्षी भंडारी और कुछ अज्ञात यूजर्स जिनका नाम जॉन, डॉ. अशोक कुमार के तौर पर सामने आया है उन्हें तुरंत ये पोस्ट हटाने के निर्देश दिए हैं.

नेपोटिज्प पर अरबाज से पहले उनके भाई सलमान खान का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर खसीटा गया था. बता दें कि सुशांत और दिशा दोनों के मौत को लेकर अभी जांच चल रही है. सुशांत मामले में तीन केंद्रीय एजेंसियां- सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी द्वारा जांच की जा रही है.

एक्टर सोनू सूद को UNDP ने विशेष मानवीय कार्रवाई पुरस्कार से किया सम्मानित

डायरेक्टर शेखर कपूर बने FTII सोसाइटी के अध्यक्ष और गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन

 

अन्य खबरें