एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, आर्मी से थे रिटायर

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 1:32 PM IST
  • टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है. कुछ दिनों पहले वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.
एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल

कोरोना ने हर दिन न जाने कितनी जाने ली हैं, आम इंसान से लेकर सितारें भी अब इस कोरोना से नहीं बच पा रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के कई लोगों की मौत हुई जिसके बाद एक और बुरी खबर आ रही है कि टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है. कुछ दिनों पहले वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

इस खबर के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनकी उम्र महज 52 साल की थी, इतनी कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. बिक्रमजीत कंवरपाल को कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाना जाता था. इस खबर की जानकारी फिल्म निर्देशक और निर्माता अशोक पंडित ने दी है.

अशोक पंडित ने सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है उन्होंने लिखा कि मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोविड के कारण निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर, जिन्होंने कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम किया. उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. ॐ शांति.

 

अन्य खबरें