धर्मेंद्र ने 85वें बर्थडे पर कहा-जिंदगी जी भरके जी है मैंने

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:05 PM IST
  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का आज 85वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. अपने जन्मदिन को लेकर धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी के बारे में बातें कही है. साथ ही अपनी बढ़ती उम्र से उनके सिनेमा से प्यार पर कोई फर्क नहीं पड़ा है.
धर्मेंद्र का 85वां जन्मदिन

बॉलीवुड के फिल्म शोले से सभी का दिल जीत लेने वाले धर्मेंद्र अब 85 साल के हो गए है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है धर्मेद्र. फिल्म शोले में जय और वीरू का किरदार निभाने वाले धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन कि जोड़ी आज भी छाई हुई है. सभी इनको आज भी बहुत पसंद करते है. अभिनेता धर्मेंद्र का आज बर्थडे है. धर्मेंद्र आज अपना 85 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है. 

धर्मेंद्र ने पिछले 6 दशक से ऑडियंस को एंटरटेन किया है. धर्मेंद्र ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारी बेहतरीन फिल्में दी है. धर्मेंद्र ने एक बार कहा था कि उनको कैमरे से बहुत प्यार है. वो हमेशा लोगो को एंटरटेन करते रहना चाहते है. धर्मेंद्र ने कहा था कि 60 साल के होने के बाद उन्होंने अपनी उम्र कि काउंटिंग करना बन्द कर दिया है.

फैन्स को आ रहा पसंद कैटरीना कैफ का विंटर लुक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

धर्मेंद्र ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा की धर्मेंद्र को लोग बताते है कि धर्मेंद्र 85 साल के हो गए है. जबकि धर्मेंद्र ने 60 साल के होने के बाद से ही उम्र कि काउंटिंग करना बन्द कर दिया है. धर्मेंद्र कहते है की धर्मेंद्र ने अपनी जिदंगी जी भर के जी ली है. जिंदगी ने धर्मेंद्र को हमेशा जवान रखा है. धर्मेंद्र ने आगे कहा कि धर्मेद्र 85 साल कि उम्र में भी काम करने है रहे है. धर्मेंद्र कि आने वाली फिल्म " अपने 2 " में धर्मेंद्र कोई बुजुर्ग टाइप का किरदार नहीं करेंगे.

अन्य खबरें