धर्मेंद्र ने अपनी बढ़ती उम्र को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Dec 2020, 8:19 PM IST
  • फिल्म शोले के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने कहा है अपनी बढ़ती उम्र को लेकर कि उन्होंने 60 साल के होने कि बाद से अपनी उम्र कि गिनती बंद कर दी है.
धर्मेंद्र का खुलासा

बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र कि फिल्म शोले आज भी लोगो के बीच बेहद पसंद कि जाती है. धर्मेंद्र जी का किरदार को चाह कर भी भुला नहीं सकता है. हाल ही में धर्मेद्र ने अपनी उम्र को लेकर कहा है कि जब वो 60 साल के है गए उसके बाद से उन्होने अपनी उम्र कि गिनती करना बंद कर दिया है. धर्मेद्र 8 दिसंबर को 85 साल के हो जाएंगे. धर्मेद्र कहते है अपनी उम्र को लेकर कि उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता है, फर्क पड़ता है आपके उत्साह से इसलिए अपने उत्साह को जिन्दा रखना चाहिए. 

धर्मेद्र बताते है कि जिंदगी उनको जो कुछ भी देती है. इसके लिए धर्मेंद्र का दृष्टिकोण हमेशा बच्चो की तरह रहा है.धर्मेद्र अपनी अपकमिंग फिल्म अपने 2 में भी दिखाई देंगे. इस पर धर्मेद्र ने कहा कि वो शूटिंग से कभी डरते नहीं है. बस जो जरूरी है वो सावधानियां बरतनी ही चाहिए तो हमें बहादुर बनना है बेवकूफ नहीं. धर्मेद्र कहते है की दिओल्स परिवार मनोरंजन के लिए ही जाने जाते है इसलिए धर्मेद्र इस बात से पूरे संतुष्ट है कि अगली दीवाली उनकी फिल्म खूब हसाएंगी.

ब्लू ड्रेस में दिशा पटानी का ग्लैमरस लुक देख, फैंस ने कहा-ब्यूटी क्वीन

 धर्मेंद्र आगे कहते है कि वो हमेशा सोचते रहते ही कि एक एक्टर के रूप में उनको क्या करना चाहिए. धर्मेद्र कैमरा के समने एक अलग इंसान बन जाते है. उन्होने एक एक्टर बनने का सोचा ओर अपने फैन्स कि वजह से बन गए. उनको हमेशा यही चिंता रहती है कि उनके फैन्स उनकी प्यार देना बंद ना कर दे. धर्मेद्र अपने आपको जमीन से जोड़े ही रखते है ओर आज भी खुद को एक न्यूकमर ही समझते है. धर्मेद्र खुद से अलग अलग किरदार निभाकर एक्सपेरिमेंट की जरूरत बोलते है.

 

अन्य खबरें