दिशा परमार ने बिग बॉस 14 में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री से किया इंकार

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 07:52 PM IST
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड ने बिग बॉस के शो में स्पेशल गेस्ट बन कर आने से मना कर दिया है, क्योंकि उनको नहीं लगता कि वो इस के लिए बनी है.
राहुल वैद्य और दिशा परमार

बिग बॉस 14 में हंगामा मचा हुआ है. इसके साथ ही बिग बॉस के शो में आए दिन काफी कुछ नया देखने को मिलता है रहता है. बिग बॉस इस रियलिटी शो में आने वाले सभी स्पेशल गस्ट अपने आने कि खबर को लेकर लाइमलाइट में बने रहते है. अब यही खबर है कि बिग बॉस के हाल के सदस्य राहुल वैद्य जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था. 

राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड ओर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को बिग बॉस के मकर्स ने दिशा को स्पेशल गेस्ट बनकर शो में आने का ऑफर दिया है. जिसकी एक्ट्रेस दिशा परमार ने ऐसा करने से इंकार कर दिया है. या यूं कहिए कि वो ऐसा करना ही नहीं चाहती है.एक्ट्रेस दिशा परमार ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए इस बात की वजह बताई कि वो क्यों नहीं जाना चाहती है. दिशा परमार कहती है कि उनको कई बिग बॉस के सीजन को ऑफर आ चुका है.

51 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं एक्ट्रेस भाग्यश्री, फिदा हुए फैंस

 दिशा ने हर बार मना कर दिया है. जिसकी वजह वो बताती है कि वो शो के लिए एक अच्छी कंटेस्टेंट साबित नहीं होंगी, क्योंकि वो एक बहुत बोरिंग इंसान है. दिशा परमार से फिर ये भी पूछा गया की क्या वो इस वजह से मना तो नहीं कर रही क्योंकि राहुल वैद्य शो में है. इस पर दिशा ने कहा कि इन्हीं शो को अपने जनरल तरीके से मना किया है, राहुल वैद्य कि वजह से नहीं मना किया है.

अन्य खबरें