आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा ने अपने ही गाने पर किया डांस

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 08:06 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण कि वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता भी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे और अपनी ही गाने पर पत्नी संग डांस किया.
गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता संग

सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को अपने करीबी लोगो कि मौजूदगी में 10 साल से डेट कर रहे अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कि. शादी में उन्होंने ध्यान रखा सरकार को गाइडलाइन्स को, जिसकी वजह से उनकी शादी में सिर्फ उनके करीबी लोग ही नजर आए. पर आदित्य नारायण ने शादी के बाद एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी थी. 

जिसमे बहुत सारे सितारों ने शिरकत ली है. जिसमे मशहूर एक्टर गोविंदा भी अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दिए.आदित्य नारयण कि वेडिंग रिसेप्शन कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे गोविंदा अपनी ही गाने पर डांस करते नजर आ रहे है. इस वीडियो में आदित्य नारायण गोविंदा को स्टेज पर खीचते है. जिसके बाद गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता संग अपने गाने "एक चुम्मा तू हमको उधर दे दो" ओर डांस करते दिखाई देते है. 

भारती सिंह और हर्ष की फोटो शेयर कर कपिल शर्मा ने लिखा यह खास मैसेज

जिसमे उनके साथ आदित्य नारायण भी इसी पर डांस करते नजर आते है. बाद में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण भी डांस करते नजर आए. ये वीडियो सभी को बहुत पसंद आ रहा है. गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे आदित्य नारायण कि वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में. साथ ही आदित्य को उनकी नई जिंदगी कि बधाई भी दी है.

अन्य खबरें