ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के बारे में लिखा नोट, कहा-जिंदगी खेल है, हिम्मतवालों को ही..

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 2:42 PM IST
  • ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक्टर ऋतिक रोशन ने सपोर्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर आर्यन की फोटो शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. पोस्ट में उन्होंने जीवन के उतार-चढ़ाव , सफलता और मुश्किलों को लेकर आर्यन को जरूरी सलाह दी है.
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ऋतिक रोशन ने किया सपोर्ट.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लग्जरी मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था. आर्यन फिलहाल एनसीबी की हिरासत में है. आज उनकी बेल पर मुंबई के एक कोर्ट में सुनवाई होनी है. एनसीबी ने क्रूज में छापेमारी की थी और ड्रग्स बरामद किए थे. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को फैंस से लेकर सेलेब्स का सपोर्ट मिल रहा है. अब एक्टर ऋतिक रोशन नें आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है.

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर आर्यन की फोटो शेयर की है. वह अपने पोस्ट में लिखते हैं- माय डियर आर्यन,  जिंदगी बहुत ही अजीबोगरीब सफर है. क्योंकि यहां कुछ भी निश्चित नहीं. यह खास है क्योंकि यह आपके सामने मुश्किल परिस्थितियां को पैदा करता है लेकिन भगवान बहुत दयालु है.वो हमेशा मजबूत इरादों के लोगों के सामने ही मुश्किल हालात पैदा करता है. तुम जानते हो तुम्हें इसके लिए चुना गया है. इस सारे अफरातफरी के माहौल के बीच तुम खुद को संभाल सकते हो और मैं जानता हूं कि तुम ऐसा ही महसूस भी कर रहे होगे. 

आर्यन खान ड्रग्स केस में जमानत पर आज सुनवाई, खत्म हो सकती है NCB कस्टडी

ऋतिक आगे लिखते हैं- गुस्सा, भ्रम, लाचारी ये सब एक हीरो को आपके अंदर से बाहर निकाल देना चाहिए. लेकिन सावधान रहो, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को भी नष्ट कर सकती हैं. गलतियां, असफलता, जीत, सक्सेस. ये सारी चीजें एक जैसी ही हैं .लेकिन आपको बता होगा चाहिए कि अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और अपने एक्सपीरियंस से कौन सी चीजों को बाहर करना है. तभी आप उन सभी के साथ बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हैं.

मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं. इन्हें आत्मसात करो.  मुझ पर भरोसा करो. एक समय जब तुम इन सब बातों पर गौर करोगे तो देखना तुम्हें काफी चीजें समझ आएंगी. अगर आपने शैतान की आँखों में झांका है और अपने आप को शांत रखा है तो शांत रहें. चीजें को देखें. यही बातें तुम्हारे कल का निर्माण करेंगी. और आने वाला कल उम्मीदों की रोशनी से भरा होगा. लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से गुजरना होगा. शांत रहे और खुद को खोने मत दो. तुम्हें ढेर सारा प्यार.

NCB करेगी आर्यन खान की कस्टडी बढ़ाने की मांग, अरबाज मर्चेंट का हो रहा है मेडिकल टेस्ट

 

अन्य खबरें